Crime News

अलीगढ़ : होटल में मिला युवक का शव होटल के अंदर टॉयलेट में लटका हुआ मिला

Share News

अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना क्षेत्र में एक युवक का शव होटल के अंदर टॉयलेट में लटका हुआ मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। युवक दो दिन से गायब था। परिवार के लोग उसे खोज रहे थे। थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। बेटे की लाश मिलने के बाद डेयरी मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है। उसके खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

विकास (24) गोंडा के नुनेरा गांव का रहने वाला था। वह बन्नादेवी इलाके में एक डेयरी में काम करता था। उसके बड़े भाई सचिन ने बताया, गुरुवार को डेयरी मालिक कुबेर ने विकास के ऊपर गल्ले से रुपए चुराने का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही विकास परेशान था। वह दो दिन से अपने घर नहीं गया था। उसके घरवाले उसकी तलाश कर रहे थे। उन्होंने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

शनिवार को उसका शव होटल के अंदर टॉयलेट में मिला। भाई का आरोप है कि कुबेर ने विकास को मारकर फंदे से लटकाया था। लोगों ने होटल में लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के बाद परिजन को उसकी मौत के बारे में पता चला।

विकास का शव मिलने के बाद उसका एक वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो मौत से पहले का है। जिसमें वह कह रहा था कि मै बहुत परेशान हूं भाई। मेरा मालिक कुबेर मुझे मारना चाहता है। मै बहुत परेशान हूं। मुझे इंसाफ दिलाओ। इस वीडियो के के सामने आने के बाद से ही परिजन डेयरी मालिक पर हत्या का आरोप लग रहे हैं।

युवक के भाई ने बताया कि अभी हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। उन्होंने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। अब वह हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। क्योंकि डेयरी के मालिक ने ही उनके भाई की हत्या की है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बन्नादेवी थाना प्रभारी पंकज मिश्रा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जिससे मौत के कारण स्पष्ट हो जाएंगे। परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *