Crime News

कानपुर : ऑनलाइन गेम में हारे तो प्राइवेट पार्ट में ईंट लटकाई, छात्र को न्यूड कर लगाई आग

Share News
1 / 100

कानपुर काकादेव कोचिंग मंडी में नाबालिग से दिल दहला देने वाली हैवानियत करने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। आरोपियों ने ऑनलाइन गेम में हारने के बाद 50 हजार रुपए वसूलने के लिए हैवानियत की सभी हदें पार कर दी थी। नाबालिग को पहले नंगा करके बेरहमी से पीटा, आग से जलाया और फिर इससे भी मन नहीं भरा तो प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधकर लटका दिया और उठक-बैठक कराई। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। आरोपी और पीड़ित सभी काकादेव में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रहे हैं।

नाबालिग गिड़गिड़ाता रहा… फिर भी नहीं पसीजे आरोपी
डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि नाबालिग से क्रूरता की सभी हदें पार करने के मामले में पीड़ित छात्र ने तहरीर दी है। पीड़ित नाबालिग और 12वीं पास है। उसके माता-पिता से संपर्क करके परिवार के लोगों को भी बुलाया गया है। फिलहाल नाबालिग की तहरीर के आधार पर तीन नामजद और तीन अन्य के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। इसमें नामजद दो आरोपियों को दबिश देकर अरेस्ट कर लिया है। ये सभी मूल रूप से इटावा के रहने वाले हैं। काकादेव से कोचिंग करके मेडिकल (नीट) की तैयारी कर रहे हैं। पकड़े गए दोनों आरोपी रविवार को हुई नीट की परीक्षा में शामिल भी हुए थे, परीक्षा देकर निकलने के बाद ही दोनों को अरेस्ट किया गया है।

पूछताछ में पकड़े गए आरोपी छात्रों ने बताया कि वायरल वीडियो 30 अप्रैल के हैं। पीड़ित छात्र 20 हजार रुपए ऑनलाइन गेम में हार गया था। आरोपित ब्याज जोड़कर 50 हजार मांग रहे थे। इसी पर विवाद हुआ। इसके बाद आरोपित नाबालिग को अपने कमरे में जबरन उठा लाए। नंगा करके बेरहमी से पीटा, आग से जलाया और इससे भी मन नहीं भरा तो प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधकर लटका दिया और उठक-बैठक कराई। इसके बाद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि एविएटर एक ऑनलाइन गेम है। इसे खेलने वालों को अपना एकाउंट बनाना होता है। इसके बाद दो प्लेयर कहीं भी बैठे हों उसे एक साथ खेल सकते हैं। गेम में लड़ाकू विमान होता है जिसे उड़ाना होता है। कौन कितनी देर तक विमान उड़ा लेता है, इस पर सट्टा लगता है। जिसका प्लेन पहले क्रैश हो जाता है उसे हारी हुई रकम देनी पड़ती है। इस घटना में ऐसा ही हुआ। मार खाने वाला युवक 20 हजार रुपए गेम हार गया था। 20 हजार पर ब्याज समेत 50 हजार रुपए आरोपी मांग रहे थे। छात्र के पास रुपए नहीं होने पर वसूलने के लिए इस हैवानियत को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *