Crime News

ग्रेटर नोएडा : बर्गर खिलाने के बहाने किया बच्ची से दुष्कर्म

Share News

ग्रेटर नोएडा के जारचा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोपी पीड़ित बच्ची का रिश्तेदार है। वह मासूम बच्ची को बर्गर खिलाने के बहाने ले गया। और उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया।

आरोपी को किया गिरफ्तार इसके बाद बच्ची रोती हुई घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। परिजन बच्ची को लेकर कोतवाली पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराकर, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि जारचा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला, पति से विवाद के बाद गांव में रह रही है। महिला की पांच साल की एक बच्ची है। शनिवार को महिला किसी काम से बाहर गई हुई थी। आरोपी रिश्तेदारी होने के कारण पीड़ित बच्ची के घर आता जाता था।

बर्गर खिलाने के बहाने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म महिला के काम पर जाने के बाद वह घर पर आया और उसकी बेटी को बर्गर खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। जान -पहचान होने के कारण बच्ची उसके साथ चली गई। आरोपी ने गांव के पास खेत में बच्ची के साथ दरिंदगी करते दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बच्ची रोती हुई घर पहुंची और आपबीती मां को बताई। इसके बाद वो बच्ची को लेकर कोतवाली पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने कराया बच्ची का मेडिकल पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया गया है। प्राथमिक जांच में बच्ची के साथ दरिंदगी की बात सामने आई है। जिसके बाद आरोपी को रेलवे लाईन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *