Dailynews

मुरादाबाद : पुलिस पर हमला, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, डंडे-पत्थर मारे, बंधक बनाया, वर्दी फाड़ी

Share News

मुरादाबाद में ट्रैक्टर के नीचे दबने से युवक की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया। दौड़ा-दौड़ाकर पत्थर-डंडे मारे। बंधक बनाया। वर्दी फाड़ दी। पुलिस पर हमले की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया।

डीएम और एसएसपी भारी फोर्स के साथ मौक पर पहुंचे। पब्लिक को समझाकर बंधक पुलिसवालों को मुक्त कराया। घटना ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र की है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस वसूली के लिए ट्रैक्टर का पीछा कर रही थी। तेज रफ्तार से भगाने की वजह से ट्रैक्टर पलट गया। जिसके नीचे दबने से ट्रैक्टर चला रहे ग्रामीण मोनू की मौत हो गई। पुलिस ने 2 कॉन्स्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में गांव तरफ दलपतपुर की है। ग्रामीणों का कहना है कि यहां रहने वाला लोकेश उर्फ सोनू शुक्रवार सुबह ट्रैक्टर-ट्राली लेकर खेत से मिट्‌टी लेने गया था। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि अनीस नाम के कॉन्स्टेबल ने उससे प्रति ट्राली 500 रुपए की डिमांड की थी। पैसे नहीं देने पर अनीस ने कार से मोनू का पीछा कर ट्रैक्टर रोकने को कहा।

ग्रामीणों का कहना है कि डर की वजह से मोनू ने ट्रैक्टर नहीं रोका तो पुलिस लिखी सफेद रंग की गाड़ी से सिपाही ने उसका पीछा शुरू कर दिया। गाड़ी में 3 अन्य पुलिसकर्मी भी सवार थे। इसके बाद खेत पर जाकर मोनू का ट्रैक्टर पलट गया। जिसके नीचे दबने से मोनू की मौत हो गई।

सूचना पर घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। भीड़ ने पुलिस टीम पर पथराव किया। पुलिस वालों को बंधक बनाकर कपड़े फाड़ दिए और उनकी गाड़ी की हवा निकाल दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे भारी फोर्स ने किसी तरह बंधक बनाए गए पुलिस कर्मियों को मुक्त कराया।

v

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *