Crime News

गोकशी करने वाले बदमाशों से पुलिस और स्वाट टीम की मुठभेड़, 6 बदमाशों को लगी गोली

Share News

बुलंदशहर देर रात ककोड़ पुलिस व स्वाट टीम की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया था। संदिग्ध कार आती देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख कार सवारों ने कार की गति तेज कर दी।

पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर बदमाशों ने कार को रोक लिया और पुलिस टीम से घिरता देख पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश यामीन, जुनैद, यूनुस, शोएब गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने उनके साथ ही शाहआलम को भी गिरफ्तार कर लिया।

उधर स्विफ्ट कार में सवार अन्य बदमाशों ने थाना चोला पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश इरशाद व कृष्णागिरी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों बदमाशों के दो साथी जावेद व सुहेल को उनके साथ गिरफ्तार कर लिया। गोली लगने से घायल बदमाशों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।

बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस को 7 तमंचे, आठ जिंदा कारतूस, 6 खोखा कारतूस, दो गाड़ी, पशु काटने के औजार, सिरिंज एवं दवाई बरामद की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में थाना का ककोड़ प्रभारी सत्येंद्र कुमार, उप निरीक्षक नीतीश भारद्वाज, उप निरीक्षक रामवीर सिंह, उप निरीक्षक अयेन्द्र कुमार, कांस्टेबल श्रीओम, अरुण कुमार राहुल सिंह रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *