Crime News

बुलंदशहर : फूफा-भतीजे की चाकू गोदकर हत्या

Share News
8 / 100

बुलंदशहर, सोमवार को फूफा और भतीजे की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। दोनों का शव खून से लथपथ कोतवाली देहात क्षेत्र में गंगनहर की पटरी पर मिला है। परिजनों ने देहात कोतवाली पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि दोनों रविवार से लापता थे। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की थी।

नगर क्षेत्र के मोहल्ला ब्रह्मानपुरी निवासी राजीव गर्ग (50) यमुनापुरम कॉलोनी में एआरटीओ ऑफिस के नजदीक जनसेवा केंद्र पर ऑनलाइन फीस जमा करने का काम करते थे। उनके फूफा सुधीर गर्ग का कपड़ों का कारोबार था। किसी परिचित के कागजात बनवाने की बात कहकर रविवार दोपहर को राजीव गर्ग अपने रिश्तेदार सुधीर गर्ग के साथ गया था।

परिजन कर रहे थे तलाश
पुलिस अधिकारियों के अनुसार जनसेवा केंद्र पर कार्यरत कर्मचारी ही स्कूटी से दोनों को वहां छोड़कर आया था। इसके बाद से ही दोनों लापता हो गए। परिजन उनकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना देहात पुलिस को दी थी।

लहूलुहान हालत में मिला शव
सोमवार देर शाम देहात पुलिस को दोलोगों के शव ट्रांसपोर्ट नगर के पास गंगनहर की पटरी पर पड़े होने की सूचना मिली। एसएसपी समेत तमाम आला अफसर मौके पर पहुंचे तो दोनों की पहचान लापता राजीव गर्ग और सुधीर गर्ग के रूप में हुई। दोनों लोगों की हत्या चाकू से गोदकर किए जाने की आशंका जताई जा रही है। शव लहूलुहान हालत में थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *