Entertainment

राहत फतेह अली खान को पहले प्लेन में चढ़ने से रोका, फिर हिरासत में लिया, गिरफ्तार

Share News

दिल्ली. पाकिस्तानी के मशहूर प्लेबैक सिंगर राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) को दुबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया है. पाकिस्तानी मीडिया के रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा उनके पूर्व मैनेजर सलमान अहमद की शिकायत के बाद किया गया है. बताया जा रहा है कि पहले उन्हें प्लेन पर चढ़ने से रोका गया, फिर उन्हें हिरासत में लिया गया और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

Rahat Fateh Ali Khan Arrested शुरुआती रिपोर्ट में दावा किया गया था कि राहत को यूएई में रहने के दौरान बुर्ज दुबई पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया था. गायक विभिन्न संगीत कार्यक्रमों में प्रस्तुति देने के लिए वहां गए हुए थे. इस दौरान, राहत अपने पूर्व मैनेजर के साथ तनाव के कारण मुश्किलों में घिरे रहे. सलमान अहमद ने राहत फतेह अली खान के खिलाफ दुबई और अन्य शहरों में कानूनी मामले दर्ज कराए हैं.

बता दें, राहत एक मशहूर सिंगर हैं जिनकी दुनियाभर में भी गजब की फैन फॉलोइंग हैं. उन्होंने भारत में रहते हुए भी अपना खूब नाम कमाया. बॉलीवुड में उनके नाम से ऐसे कई गाने हैं, जो लोगों के बीच आज भी काफी मशहूर हैं.

सिंगर के प्रवक्ता ने अभी तक मामलों और कानूनी कार्यवाही के बारे में कोई अपडेट साझा नहीं किया है. बता दें, इससे पहले राहत तब सुर्खियों में आए थे, जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें अपने निजी कर्मचारी पर हिंसक हमला करते हुए दिखाया गया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सिंगर को काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा था. बाद में, राहत का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह माफी मांगते नजर आ रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *