News

राँची : प्रदेश राजद अनुशासन समिति का बैठक प्रदेश कार्यालय में संपन्न

Share News

राँची, प्रदेश राजद अनुशासन समिति का बैठक प्रदेश कार्यालय में संपन्न हुई ! बैठक की अध्यक्षता अनुशासन समिति के अध्यक्ष एवं पार्टी के प्रधान महासचिव संजय प्र यादव ने किया !
बैठक में मंजू शाह,सुनीता चौधरी और भूतनाथ यादव समिति के सदस्य के तौर पर उपस्थित हुए ! बैठक के दौरान अनुशासन समिति में मिली कई लोगो की शिकायतों पर चर्चा की गई , जिसने सदस्यों के बीच निर्णय हुआ की अगली बैठक में विचार विमर्श कर कारवाई की प्रक्रिया शुरू की जाएगी !

बैठक के उपरांत प्रदेश राजद की ओर से प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रधान महासचिव संजय प्र यादव ने कहा कि बीजेपी राज्य में नफरत फ़ैलाने का कोशिश कर रही है,कई केंद्रीय मंत्रियों द्वारा लगातार झारखंड को बांग्लादेशी घुसपैठी के नाम पर टारगेट कर मुस्लिम तुष्टिकरण की घिनौनी राजनीति कर रही है !

विदित है कि असम के मुख्यमंत्री हिमंता विश्व शर्मा द्वारा मुस्लिमो के खिलाफ निरंतर अनर्गल बयानबाजी कर रह आरोप लगाया की देश आजादी के बाद 12 फीसदी मुस्लिम थे लेकिन 2024 में 40 फीसदी मुसलमान हो गए है,यह ब्यान बेहद ही शर्मनाक और निंदनीय है जबकि असम में बाढ़ के कारण 10 लाख लोग बेघर हो गए हैं और सीएम हिमंत विश्व शर्मा झारखंड में टूरिस्ट बने घूम रहे हैं !

संजय प्र यादव ने कहा कि एचइसी के विषय को राज्य के श्रम एवं उद्योग मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने काफी गंभीरता से लिया है, यूनियन के 8 सूत्री मांग पत्र पर मंत्रालय द्वारा दिनांक 23 जुलाई को त्रिपक्षीय वार्ता बुलाई है जिसमे उद्योग सचिव/एचईसी/राजद एवं यूनियन के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे ! ESI में चिकित्सा सुविधा बहाल करने का सहमति बनाकर अस्पताल के डॉ राजीव कुमार को निर्देश दिया है!
सभी मांगों पर पुनः बैठक किया जायेगा !
प्रेस वार्ता में महासचिव सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार डा अरुण यादव सुनीता चौधरी मंजू शाह भूतनाथ यादव मौजूद थे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *