Entertainment

जहीर इकबाल संग अंबानी फंक्शन में पहुंची थीं सोनाक्षी, मांग में सिंदूर-लाल बिंदी

Share News
12 / 100

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में अपनी बेटी का हाथ बॉलीवुड एक्टर जहीर इकबाल के हाथों में सौंपा है. शादी के बाद से दोनों लगातार सुर्खियों में हैं. हाल ही में बॉलीवुड के ‘शॉटगन’ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपनी पत्नी पूनम सिन्हा और दोनों बेटों यानी लव और कुश के साथ पहुंचे. हालांकि, इस शाही शादी में सोनाक्षी नजर नहीं आईं, जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब बातें बनाईं. लेकिन क्या आप जानते हैं सोनाक्षी अंबानी परिवार के जश्न में शामिल हुई थीं और उनके साथ उनके पति जहीर इकबाल भी थे.

सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ अंबानी परिवार के इस जश्न में शामिल हुई थीं. जहीर से शादी के बाद पहली बार वह किसी पार्टी में नजर आईं. मांग में सुर्ख लाल सिंदूर, माथे पर लाल बिंदी और अनारकली में शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी इठलाती हुई नजर आईं. 

इस राज से पर्दाफाश खुद ‘दंबग’ एक्ट्रेस ने किया. सोनाक्षी सिन्हा, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नहीं बल्कि ‘शुभ आशीर्वाद’ सेरेमनी में पहुंची थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी.

सोनाक्षी इस फंक्शन में अनारकली सूट पहनकर पहुंची थीं. मांग में उन्होंने लाल सिंदूर लगाया था और माथे पर लाल बिंदी लगाकर. बालों को गोल्डन गोटा पट्टी से सजाया था. अनारकली के साथ उन्होंने गुलाबी पोटली बैग कैरी किया था.  इस इवेंट एक फोटो उनकी वायरल हो रही है, जिसमें सोनाक्षी सलमान खान और संजय दत्त के साथ नजर आ रही है. इस दौरान जहीर भी उनके साथ नजर आए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *