Entertainment

OTT पर छा गई खेसारी लाल की ‘Litti Chokha

Share News

 भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) और फेमस सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी जब भी साथ आई, हमेशा लोगों ने खूब प्यार दिया है. हालांकि, हाल के सालों में इन दोनों के बीच खूब विवाद भी हुआ और तीखे जुबानी हमले भी सुनने को मिले. लेकिन जैसे ही इनकी फिल्म पर्दे पर आई तो एक बार फिर दोनों स्टार ने साबित कर दिया कि विवाद चाहे कितना ही हो लेकिन लोग इन्हें हमेशा ही पसंद करते हैं. खेसारी और काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) ka फिल्म को लोग खूब प्यार दे रहे हैं.

लिट्टी चोखा यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है और इस फिल्म को जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं. इस फिल्म को महज 3 माह में 3. 5 यानी 35 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. बता दें कि 2 साल पहले जब से इस मूवी का पोस्टर सोशल मीडिया पर आया था, तभी से हिट मशीन के फैंस इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. आपको बता दें कि खेसारी और काजल स्टारर फिल्म की कहानी बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित, उत्‍पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर उजागर करेगी. इस कहानी को देख आप भी कहीं न कहीं इससे अपने आस-पास के माहौल को रिलेट करेंगे. प्रदीप के शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है.

फिल्म के फर्स्ट लुक में आपने खेसारी को एक आम इंसान की तरह कुर्ते पायजामा और गमछा कैरी किए हुए देखा था. तस्वीर में एक गांव वाले की सादगी और मासूमियत खेसारी के चेहरे पर झलक रही है. बहरहाल, जो भी हो खेसारी का ये अंदाज कमाल का लग रहा है. काजल राघवानी भी एक ग्रामीण महिला के रूप में दिख रही हैं. ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) 9 में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी के अलावा मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, श्रुति राव, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश भी अहम किरदार में हैं. फिल्म का निर्माणा बाबा मोशन पिक्चर के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म के को-प्रोड्यूसर अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं. पराग पाटिल द्वारा निर्देशित की गई इस फिल्म में संगीत ओम झा व मधुकर आनंद ने दिया है. लिट्टी चोखा की स्क्रिप्ट राकेश त्रिपाठी, डीओपी आर आर प्रिंस, एडिटर गुरजंट सिंह, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी ने मिलकर तैयार की है और फाइट मास्टर हीरा यादव हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *