Latest

सुलतानपुर : नगर कोतवाल-दरोगा सहित 3 पर मुकदमे की अर्जी:CJM ने 16 जुलाई तक मांगी रिपोर्ट

Share News

सुल्तानपुर में नगर कोतवाल श्रीराम पांडेय के विरुद्ध कोर्ट सख्त हुआ है। रेप का प्रयास करने वाले पर मुकदमा नहीं दर्ज करने को लेकर एक महिला ने कोतवाल व दरोगा सहित तीन पर एफआईआर दर्ज करने के लिए कोर्ट में याचिका की है। CJM नवनीत सिंह ने नगर कोतवाल से 16 जुलाई तक रिपोर्ट तलब किया है।

कोतवाली नगरक्षेत्र के एक गांव का मामला

यह पूरा मामला नगरक्षेत्र से जुड़े एक गांव का है। महिला का आरोप है कि उसके पति का रिश्तेदार कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के नकराही निवासी हसीन अहमद शाम साढ़े छ बजे उसके घर 11 अप्रैल को ईद मिलने आया था। उस समय परिवार वाले भी दूसरे के यहां ईद मिलने गए थे। घर मे केवल उसका देवर सो रहा था।

अकेला पाकर आरोपी ने उसे जमीन पर पटक दिया और अश्लीलता करते हुए दुष्कर्म करने के लिए निर्वस्त्र करने लगा। पीड़िता के अनुसार जब वह चिल्लाई तो देवर व पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों को आता देख आरोपित ने भागना चाहा तो खम्भे से टकरा कर गिर गया।

आईजीआरएस पर हुई शिकायत में गलत रिपोर्ट लगाने का आरोप

बाद में ससुर और पति भी आये। इन लोगों ने हसीन के परिवार वालों को बुलाकर सारी बात बताई तो वे लोग हसीन को साथ लेकर गए। पीड़िता ने बताया कि इसकी सूचना आईजीआरएस पर की गई। लेकिन पुलिस ने सही जांच रिपोर्ट नहीं लगाया। पीड़िता ने घटना की सही जांच नहीं करने वाले कोतवाल श्रीराम पांडेय व दरोगा शैलेन्द्र प्रताप सिंह पर एफआईआर लिखावने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *