Latest

हरचोवाल के सरकारी अस्पताल में स्टाॅफ की लापरवाही से मरीजों को हो रही भारी परेशानी

Share News
1 / 100

हरचोवाल/ (गगनदीप रियाड़) ओ.पी.डी. सरकारी अस्पताल हरचोवाल (भाम) में दवा लेने आए पारची, एक घंटा पंद्रह मिनट तक तड़पते रहे मरीज।
किसान यूनियन उगराहां ब्लॉक अध्यक्ष सचिव सिंह ने विरोध जताया। उन्होंने कहा कि ड्यूटी का समय सुबह 9 बजे शुरू होता है लेकिन अभी तक कोई भी कर्मचारी यहां मौजूद नहीं है। ये पूरी घटना प्रभारी मुख्य महिला स्टाफ से सूचना मिलने के बाद मरीजों को दवाएं वितरित की गईं। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह कस्बा हरचोवाल के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर की पर्ची और दवा लेनी थी।इस संबंध में भारतीय किसान यूनियन ब्लॉक श्री हरगोबिंदपुर सिंह कीड़ी के प्रधान सचिव, ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट्स के महासचिव अमरीक सिंह कीड़ी अकाली दल के फेडरेशन शोमानी नेता भाई गगनदीप सिंह रियाड़, बीबी अमरजीत कौर ठक्करसुधु ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुबह 9:15 बजे हमने अस्पताल के डॉक्टरों से चेकअप करवाया और अस्पताल की खिड़की पर लाइन में लग गए। नुस्खे और दवा प्राप्त करने के लिए कमरा। लेकिन ड्यूटी के दौरान दवा देने के लिए कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं था. एक घंटे से अधिक समय तक इंतजार करने के बाद भी यहां कोई कर्मचारी नहीं आया। मौके पर पहुंचे ब्लॉक अध्यक्ष सचिव सिंह ने मीडिया कर्मियों को बुलाया। पत्रकार मौके पर पहुंचे और देखा कि दस बजे पंद्रह मिनट तक औषधि कक्ष में कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था। घड़ी. दवा लेने वाले मरीजों की कतार लगी थी.

क्या कहना है एसएमओ साहब का—- जब 10:20 बजे तेजिंदर कुमार भाटिया से बात हुई तो उनसे पूछा गया कि लोगों को दवा लेने में एक घंटे से ज्यादा का समय लग जाता है. आप भी 9 बजकर 14 मिनट तक अ�

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *