Crime News

UP : प्रेमिका का गला काटकर थाने पहुंचा प्रेमी

Share News
4 / 100

कानपुर के एक होटल में प्रेमी ने प्रेमिका को गला रेत कर मार डाला। मर्डर करने से पहले प्रेमी ने प्रेमिका से संबंध भी बनाए। इसके बाद वह मौके से 10 किलोमीटर दूर गोविंदनगर थाने पहुंचा। वहां सरेंडर कर दिया। उसने पुलिस से कहा- मैंने अपनी प्रेमिका का मर्डर कर दिया है। उसकी लाश कराची खाना के होटल गगन सागर के रूम नंबर 402 में पड़ी है।

इसके बाद गोविंदनगर पुलिस ने होटल स्टाफ को खबर दी। साथ ही फीलखाना थाना पुलिस को भी सूचना दी। इसके बाद शनिवार शाम वेटर रूम पर पहुंचा। वह दरवाजा खोलकर अंदर गया, तो वहां युवती का खून से लथपथ शव पड़ा था।

पुलिस ने आरोपी प्रियांशु तिवारी को अरेस्ट कर लिया है। वह भी कानपुर के गुजैनी का रहने वाला है। उसने पुलिस को बताया- मुझे शक था कि मेरी प्रेमिका मुझे धोखा दे रही थी। उसका कहीं और भी अफेयर है। इसकी वजह से मैंने उसे मारने की प्लानिंग की। साजिश के तहत उसे होटल में बुलाकर चाकू से उसकी गर्दन रेत डाली। 20 साल की लड़की कानपुर के उद्योग की रहने वाली थी।

ACP कोतवाली आशुतोष कुमार ने बताया- दोनों ने आज दोपहर 1.20 बजे पति-पत्नी बनकर रूम बुक किया था। आरोपी युवक ने होटल स्टाफ से 3.45 बजे बोला कि बाहर से कुछ खाने के लिए लेकर आता हूं। यानी वह करीब ढाई घंटे रूम में रहा और मर्डर किया। लड़की की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या की गई है। दोनों के परिजनों से पूछताछ की जाएगी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *