Crime News

मथुरा : बदमाशों ने लूटपाट की; बेड के नीचे खून से लथपथ शव पड़ा था

Share News

मथुरा : एक फ्लैट में घुसकर बदमाशों ने कारोबारी की पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद घर में लूट-पाट की। फिर मौके से फरार हो गए। वारदात का पता उस वक्त चला, जब कारोबारी की भतीजी उनके घर गई। महिला की लाश बेड के नीचे खून से लथपथ पड़ी थी।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर SSP पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाया है। टीम घटनास्थल पर जांच-पड़ताल कर रही है।

मामला थाना हाई-वे इलाके के श्रीनाथ अपार्टमेंट का है। अपार्टमेंट के 26 नंबर ब्लॉक के दूसरी मंजिल पर प्लास्टिक कारोबारी पंकज जैन का फ्लैट है। फ्लैट में पंकज जैन की पत्नी मनी जैन (52) और उनके पिता थे। पिता लकवे के मरीज हैं। वो न ही बैड से उठा पाते हैं और न ही कुछ बोल पाते हैं। वह दूसरे कमरे में वारदात के समय थे।

रविवार देर शाम पंकज ने घर पर फोन किया, मगर फोन नहीं उठा। फोन न उठने पर पंकज ने पास के ही ब्लॉक में रहने वाले भाई राजीव जैन को फोन किया। जहां से पंकज की भतीजी उनके फ्लैट पर गई। लेकिन फ्लैट में घुसते ही चीख पड़ी। वहां बेड के नीचे मनी का खून से लथपथ शव पड़ा था। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचना दी। फिलहाल अपार्टमेंट के बाहर भारी संख्या में लोग जुट गए हैं।

श्रीनाथ अपार्टमेंट मथुरा के नेशनल हाईवे से गणेशरा की तरफ जाने वाले रोड पर स्थित गेट बंद सोसाइटी है। यहां फ्लैट बने हुए हैं। अधिकांश में व्यापारी वर्ग का परिवार रहता है। सोसाइटी के अंदर जाने का रास्ता केवल गेट से ही है। जिससे संभावना जताई जा रही है कि वारदात को कारोबारी के किसी परिचित ने अंजाम दिया है।

SSP शैलेश पांडे ने बताया कि घरवालों ने बताया है कि मनी फ्लैट का दरवाजा तभी खोलती थी, जब उनको यह विश्वास हो जाता कि आने वाला उनका जानकार है। इससे संभावना है कि वारदात को अंजाम किसी परिचित ने ही दिया है। वारदात में कितने की लूट हुई है? इसकी अभी परिवार ने जानकारी नहीं दी है।

जिस सोसाइटी में ये वारदात हुई है, उससे 300 मीटर दूर पुलिस क्वार्टर हैं। इसके अलावा SOG का ऑफिस भी वहीं हैं। ऐसे इलाके में वारदात होना थाना हाई-वे पुलिस और CO रिफाइनरी की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *