Crime News

मेरठ : 10 हजार की रिश्वत ले रहा सिपाही गिरफ्तार, NBW वारंट तामील कराने के नाम पर मांगी घूस

Share News

मेरठ, एंटी करप्शन की टीम ने शुक्रवार की शाम 10 हजार की रिश्वत ले रहे परीक्षितगढ़ थाने के सिपाही को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। एंटी करप्शन की टीम ने गिरफ्तारी के बाद सिपाही से पूछताछ करने के बाद उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सिपाही फूल सिंह एनबीडब्ल्यू वारंट तामील कराने के नाम पर 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगा था। हालांकि 10 हजार में डील तय हुई थी।

परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के सौदत के रहने वाले दो भाइयों रहीस और मुजीब के एनबीडब्ल्यू वारंट चल रहे थे। इसी को लेकर परीक्षितगढ़ थाना अंतर्गत चितवाना चौकी पर तैनात सिपाही फूल सिंह तीन दिन पूर्व अपने एक साथी सिपाही के साथ मुजीब के घर पहुंचा और दोनों से वारंट समाप्त करने के नाम पर 20 हजार की रिश्वत मांगने लगा। पीड़ित मुजीब और रईस ने 20 हजार रुपए देने में असमर्थता जताई। जिसके बाद 10 हजार रुपए में वारंट समाप्त करने की बात हुई।

q? encoding=UTF8&ASIN=B0CP9N3DPT&Format= SL160 &ID=AsinImage&MarketPlace=IN&ServiceVersion=20070822&WS=1&tag=google09b3 21&language=en INir?t=google09b3 21&language=en IN&l=li2&o=31&a=B0CP9N3DPT

परेशान करने पर पीड़ित ने की शिकायत
सिपाही द्वारा परेशान करने पर मुजीब के भाई ने एंटी करप्शन से संपर्क किया। इस दौरान एंटी करप्शन की टीम ने अधिकारियों को मामले की जानकारी देते हुए आरोपी सिपाही को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एंटी करप्शन की टीम ने की टीम ने सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है और शनिवार को उसे जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *