Crime News

गाजियाबाद : 23वीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत, फोटोग्राफी कर रहे थे दोस्त

Share News
5 / 100

गाजियाबाद की सबसे पॉश ATS एडवांटेज सोसाइटी में गुरुवार रात करीब पौने 10 बजे 12वीं के छात्र नव खन्ना उर्फ कविश की 23वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है- ‘आई फियर कि सुसाइड फेल न हो जाए। फ्लोर 24, डेथ कन्फर्म।’

ये घटना उस वक्त हुई, जब नव और उसके दो दोस्त 24वें फ्लोर के टेरिस पर खड़े होकर मोबाइल से फोटोग्राफी कर रहे थे। ये हत्या, हादसा या आत्महत्या है…इस पर पुलिस की जांच पड़ताल कर रही है।

ATS सोसाइटी में दोस्त से मिलने आए थे 3 क्लासमेट
इंदिरापुरम के नीतिखंड-तीन में रहने वाले 17 साल के नव खन्ना उर्फ कविश ने 2024 में 12वीं का एग्जाम दिया था। अभी उसका रिजल्ट आना बाकी था। 11 अप्रैल को देर शाम वो अपने दो दोस्तों ईशान और कार्तिक संग ATS एडवांटेज सोसाइटी में आया।

यहां पर 21 नंबर टॉवर में उनका दोस्त प्रणय रहता है। चारों दोस्त 24वें फ्लोर पर पहुंच गए, जहां टेरिस है। रात करीब पौने 10 बजे इसी दौरान नव खन्ना 23वें फ्लोर से नीचे गिर गया। पुलिस उसको लेकर तुरंत शांति गोपाल हॉस्पिटल पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ACP स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया, RWA और सिक्योरिटी से सूचना मिलते ही इंदिरापुरम थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची। वहां उसके दोस्तों से पूछताछ की। दोस्तों ने बताया, वे सभी 24वें फ्लोर टेरिस पर मोबाइल से फोटोग्राफी कर रहे थे। इसके बाद ATS सोसाइटी में रहने वाला दोस्त प्रणय अपने फ्लैट पर चला गया।

अब टेरिस पर नव खन्ना सहित ईशान और कार्तिक बचे थे। इन दोनों दोस्तों ने बताया कि प्रणय के जाने के बाद नव ये कहकर नीचे चला गया कि वो अभी थोड़ी देर में आ रहा है। 24वें फ्लोर से वो सीधा 23वें फ्लोर पर आया और बालकनी से नीचे कूद गया। इसके बाद उसके गिरने की तेज आवाज आई।

ACP ने बताया, पुलिस जब छात्र को शांति गोपाल हॉस्पिटल में लेकर पहुंची तो वहां उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। सुसाइड नोट की लिखावट को मैच कराया जा रहा है। बाकी अन्य सभी बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की एक टीम सोसाइटी के अंदर लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *