Latest

धौलपुर : बेकाबू ट्रैक्टर ने टेंपो में सवार यात्रियों को कुचला, 3 लोगों की मौत

Share News
2 / 100

धौलपुर । राजाखेड़ा-धौलपुर सड़क मार्ग पर दिहोली गांव के नजदीक शनिवार को एक ट्रैक्टर और टेंपो की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में टेंपो चालक सहित तीन लोगों की मौत गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दिहोली थाना पुलिस को दी. हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर ने टेंपो को कुचल दिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को पिचके टेंपो से निकाला. उसके बाद एंबुलेंस की मदद से तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर तीनों को मृत घोषित कर दिया.


कैला देवी दर्शन करने जा रहे थे : पुलिस के मुताबिक मरेना गांव निवासी श्रद्धालु टेंपो में सवार होकर कैला देवी दर्शन करने जा रहे थे. शनिवार तड़के राजाखेड़ा-धौलपुर सड़क मार्ग पर दिहोली गांव के नजदीक धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने टेंपो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घटना की सूचना दिहोली थाना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दुर्घटना में गंभीर घायल 35 वर्षीय जसवंत सिंह पुत्र बाबूलाल, 45 वर्षीय टेंपो चालक हरिओम पुत्र जगदीश और 38 वर्षीय अयोध्या पुत्र कुंदन सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर तीनों को मृत घोषित कर दिया. तीनों की मौत के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया है. जिला अस्पताल पर ही परिजनों की चीख पुकार मच गई. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.


टेंपो और ट्रैक्टर की आमने-सामने की भिड़ंत में टेंपो चालक समेत तीन लोगों की मौत हुई है. मृतकों में दो लोग कैला देवी दर्शन करने जा रहे थे. दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है. मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.” टेंपो कुचलकर हुआ चकनाचूर : हादसे के बाद टेंपो चकनाचूर हो गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक टेंपो को रौंदता हुआ ट्रैक्टर ऊपर से निकल गया. टेंपो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने टेंपो और ट्रैक्टर के नीचे फंसे लोगों को बाहर निकाला. फिलहाल, दुर्घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *