Dailynews

अमरोहा : मोबाइल देखते-देखते 11वीं के छात्र को आया हार्ट अटैक, मौत

Share News
5 / 100

अमरोहा में मोबाइल पर वीडियो देखते-देखते 11वीं के छात्र की मौत हो गई। पिता पास में बैठे थे। वह बेड पर लेट कर 45 मिनट से वीडियो देख रहा था। तभी एकदम से बेसुध होकर लुढ़क गया। हाथ से मोबाइल छूट कर जमीन पर गिरा तो पिता का ध्यान उस पर गया।

बेड पर पड़ी उसकी बॉडी अकड़ गई थी। शरीर में कोई हलचल नहीं थी। पिता उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत बता दिया। डॉक्टरों ने शुरुआती जांच में मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है। घटना सैदनंगली थाना क्षेत्र के ढक्का गांव की है।

दिलशाद कुरैशी परिवार के साथ ढक्का गांव में रहते हैं। परिवार में पत्नी मुमताज के अलावा 4 बेटियां और 2 बेटे थे। जिनमें अमन (16) दूसरे नंबर पर था। पिता ने बताया, रविवार शाम करीब 4 बजे मैं खेत से आया। अमन ने मुझसे मोबाइल मांगा और कमरे में बेड पर बैठकर फनी वीडियो देखने लगा।

मैं और मेरी पत्नी मुमताज कुछ दूरी पर बैठे थे। अभी 45 मिनट ही बीते थे तभी अमन मोबाइल देखते-देखते अचानक बेड पर लुढ़क गया। उसके हाथ से मोबाइल छूट कर जमीन पर गिर गया। ये देखते ही मैं दौड़कर अमन के पास पहुंचा। उसे हिलाने-डुलाने लगा, लेकिन उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी। मैंने उसे धक्का देकर उठाना चाहा तो देखा कि उसकी बॉडी अकड़ी हुई है।

पिता ने बताया, ये देखते ही मैंने पत्नी को बुलाया और बेटे को लेकर पास के ही निजी डॉक्टर के पास गए। जहां डॉक्टर ने चेक-अप के बाद बेटे को मृत बता दिया। इसके बाद भी हम जिंदगी की आस में उसे संभल के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां भी डॉक्टर ने हार्ट अटैक से उसकी मौत की पुष्टि की।

दिलशाद कुरैशी रोते हुए बोले- मेरा बेटा कभी बीमार नहीं हुआ। वो बिल्कुल फिट था। उसे कोई परेशानी भी नहीं थी। पता नहीं कैसे उसे हार्ट अटैक आ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *