Dailynews

धनबाद : झा मु मो नेता के ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची जांच एजेंसी ED की टीम

Share News
4 / 100

धनबाद कोयलांचल के धरती पर जांच एजेंसी की छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि JMM नेता अमितेश सहाय के ठिकानों पर छापेमारी जारी है। जानकारी के मुताबिक ट्रांसफ़र पोस्टिंग से जुड़े मामले में यह छापेमारी हो रही है। एजेंसी की टीम सुबह 7 बजे पहुंची थी। बीते दिनों आर्किटेक्चर विनोद सिंह का चैट वायरल हो रहा था। कहा जा रहा है कि उसी चैट से अमितेश सहाय का कोई कनेक्शन है। यह भी जानकारी मिल रही है कि टीम छापेमारी कर लगभग 1 बजे निकल चुकी है।

कोयला नगरी धनबाद में सेंट्रल जीएसटी टीम की रेड हुई. जेएमएम नेता और व्यवसायी अमितेश सहाय और कारोबारी श्याम शर्मा के विभिन्न ठिकानों पर ये छापेमारी चल रही है. इसको लेकर लेकर जेएमएम नेता सह कारोबारी अमितेश सहाय ने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा है. उन्होंने अपने यहां सेंट्रल जीएसटी की रेड से इनकार किया है.

पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के करीबी झामुमो नेता व व्यवसायी अमितेश सहाय ने कहा कि भाजपा मानसिकता के अखबार और मीडिया के लोग मेरे यहां केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी की खबरें चला रहे हैं. ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई की रेड की खबर चल रही है. इस बाबत उन्होंने कहा कि गोविंदपुर में नागरिक समिति की बैठक में शामिल हुए हैं. इसके साथ ही अब आगे यूनियन क्लब में एक बैठक आयोजित है, जिसमें शामिल होने के लिए वो जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसी अगर किसी के यहां छापेमारी करती है, सहयोग के लिए केंद्रीय एजेंसी उन्हें अपने साथ रखती है ताकि जांच में सहयोग मिल सके लेकिन मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

कारोबारी श्याम शर्मा के बारे में अमितेश सहाय ने कहा कि वह मेरे बिजनेस पार्टनर नहीं हैं, श्याम शर्मा एक व्यावसायिक सहयोगी के रूप में हैं. श्याम शर्मा का अपना निजी व्यापार भी है, उनके निजी व्यवसाय से हमें कोई लेना-देना नहीं है. मैं खुद कई कंपनियों का मालिक हूं. उन्होंने कहा कि छापेमारी श्याम शर्मा से जुड़ा हुआ हो सकता है. हालांकि मीडिया द्वारा गोविंदपुर के जय टीएमटी में छापेमारी को लेकर सवाल पूछे जाने पर वो गोलमोल जवाब देते नजर आए. जय टीएमटी में छापेमारी को लेकर अमितेश सहाय ने कोई ठोस या संतोषजनक जवाब मीडिया को नहीं दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *