Crime News

जौनपुर : 6 मजदूरों की मौत से गांव में मातम

Share News
5 / 100

जौनपुर के अलीशाहपुर गांव में उस समय हाहाकार मच गया। जब 25 फरवरी रविवार देर रात गांव में सूचना आई कि गांव से काम करने गए मजदूरों से भरी ट्रैक्टर का घर आने के दौरान एक्सीडेंट हो गया।

कुछ ही देर में बात पूरे गांव में फैल गई। गांव के कई परिवार से लोग गए थे तो हर कोई जानना चाहता था कि क्या हुआ। तभी खबर आई की एक्सीडेंट में 6 की मौत भी हो गई है। फिर क्या था मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में मातम छा गया।

लोग जानने के लिए इधर-उधर फोन घुमाने लगे। कुछ ने तो मजदूरी करने गए अपने परिवार के सदस्य को फोन करना शुरू कर दिया। कुछ लोग घटना स्थल की तरफ भागने लगे। तभी कुछ देर बाद मृतकों की पहचान हुई।

जिनके घर के सदस्य की मौत हुई वो लोग मानों पागल से हो गए। बस एक ही बात सब दोहराए जा रहे थे कि कैसे ये सब हो गया। गांव में मातम छा गया। कुछ लोग रो रहे तो कुछ उन्हें समझा रहे थे।

बता दें कि जौनपुर में रविवार 25 फरवरी की देर रात एक रोडवेज बस ने एक ट्रैक्टर को टक्कर मार दिया था जिसमें मौके पर ही 6 मजदूरों की मौत हो गई थी। दुर्घटना में 2 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इनमें से 5 मजदूर सिकरारा थाना के अलीशाहपुर गांव के रहने वाले थे। वहीं एक मजदूर बक्शा थाना के वीरपालपुर गांव का था।

सभी मजदूर छत की ढलाई कर ट्रैक्टर पर बैठ कर वापस घर आ रहे थे। हाईवे पर रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद ट्रैक्टर सड़क किनारे पलट गया। अलीशाहपुर गांव में सोमवार को दिन भर चीख पुकार मची रही।

कोई मां अपने बेटे तो कोई पत्नी अपने पति के चले जाने का शोक मना रही थी। गांव में सन्नाटा पसरा रहा। आसपास के लोग सांत्वना देने पहुंचे अपनों के खोने के दर्द से पूरा गांव व्याकुल है।

जिला पुलिस कप्तान डॉ. अजय पाल शर्मा मृतकों के घर पहुंचकर पूछताछ की। राजस्व टीम भी गांव पहुंची। अधिकारियों का आना जाना दिन भर लगा रहा। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने मुआवजे की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *