Dailynews

भारत का मुसलमान : मुस्लिम राष्ट्रीय मंच अगुवाई में मुस्लिमों ने रामलला दर्शन किया

Share News
4 / 100

अयोध्या, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य और संरक्षक मुस्लिम राष्ट्रीय मंच इंद्रेश कुमार की अगुवाई में सैकड़ों मुस्लिम समुदाय के लोगों ने रामलला का दर्शन किया।इस अवसर पर इंद्रेश कुमार ने कहा कि यह वह मुस्लिम हैं जिन्होंने भारत के राममंदिर के लिए कठिन संघर्ष किया। पूरे देश में जगह-जगह संगोष्ठी की। जिसके परिणामस्वरूप श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ।

उन्होंने कहा कि पुनः यह मुस्लिम समाज के लोग लगातार अपने राम का दर्शन करने आ रहे हैं। और पूरे उल्लास के साथ करते रहेंगे । एनआरसी से भारत का मुसलमान खुश है और यह कानून सबके लिए और सर्व समाज के विकास के लिए है। अब भारत का मुसलमान किसी के बहकावे में आने वाला नहीं है और जो राष्ट्र का विकास करेगा जो सबका साथ सबका विकास चाहेगा उसी के साथ भारत का मुसलमान खड़ा रहेगा।

डाक्टर इंद्रेश कुमार ने कहा कि विश्व शांति के दूत के दिशा निर्देशन में आज पुनः एक बार अयोध्या में मुस्लिम समाज ने इतिहास रचा।इससे पहले राष्ट्रीय सद्भावना मंच और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के शाह मलंग प्रकोष्ठ ने मिलकर के एक संयुक्त विशाल जनसभा बुलाई जिसका संबोधन करते हुए इंद्रेश कुमार ने कहा कि आज भारत का मुसलमान राम मय हो चुका है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *