TOP STORIES

मोहम्मद आशिक का सपना हुआ सच : जूस की दुकान चलाने वाला बना ‘मास्टरशेफ’ का विनर, 25 लाख रुपए जीते

Share News

रियलिटी शो ‘मास्टरशेफ इंडिया’ के इस सीजन का कल यानी 8 दिसंबर को ग्रैंड फिनाले था। 8 हफ्तों के इस सीजन को शेफ विकास खन्ना, रणवीर बरार और पूजा ढींगरा ने जज किया। शो के दौरान कंटेस्टेंट्स हर चुनौतियों के अनुसार स्वादिष्ट, लजीज खाना बनाते नजर आए। हर कड़ी चुनौती पर खरे उतरने वाले मोहम्मद आशिक शो के विजेता चुने गए।

मोहम्मद आशिक ने ‘मास्टरशेफ इंडिया 2023’ का खिताब तो अपने नाम किया ही, साथ ही उन्हें ट्रॉफी, 25 लाख रुपए और एक कोट भी मिला। रुखसार सईद और नंबी जेसिका भी इस फिनाले का हिस्सा रहे। जहां जेसिका दूसरे नंबर पर रहीं। वहीं रुखसार सईद ने तीसरा स्थान हासिल किया।

रणवीर बरार ने बधाइयां दी
‘मास्टरशेफ’ के जज रणवीर ने मोहम्मद आशिक को सोशल मीडिया पर बधाइयां दी। उन्होंने सेट की फोटो शेयर करके कैप्शन लिखा- प्रेरणादायक शुरुआत से लेकर चुनौतीपूर्ण यात्रा तक आपने साहस करना कभी नहीं छोड़ा। ‘मास्टरशेफ’ मोहम्मद आशिक बनने पर बधाई!

मोहम्मद आशिक कर्नाटक के मैंगलोर के रहने वाले हैं। जिस समय आशिक ने ‘मास्टरशेफ इंडिया’ में भाग लिया, उस वक्त वह अपने गांव में कुलुक्की हब नाम की जगह पर एक जूस की दुकान चलाते थे। खाना बनाने के शौक की वजह से उन्होंने ‘मास्टरशेफ’ शो में हिस्सा लिया। मोहम्मद आशिक ने इस शो के पिछले सीजन में भी हिस्सा लिया था, पर वे शो जीत नहीं पाए थे।

शो जीतने पर मोहम्मद आशिक ने कहा- मैं ‘मास्टरशेफ इंडिया’ पर अपने सफर के लिए बहुत आभारी हूं। एलिमिनेशन का सामना करने से लेकर ट्रॉफी हासिल करने तक, हर पल एक गहरा सबक था। सब कुछ एक सपने जैसा लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *