Crime News

उन्नाव : एटीएम को काटकर रुपए लूटने वाले 2 गिरफ्तार, YOUTUBE से सीखा ATM काटने का तरीका

Share News

उन्नाव में यूट्यूब देखकर एटीएम काटकर लूटने वाले दो शातिर लुटेरों को पुलिस ने वारदात को अंजाम देते समय गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से गैस कटर समेत कई उपकरण भी बरामद किए है और उनके पास से करीब 3 किलो चरस भी बरामद की है। पकड़े गए शातिरों ने बताया की उन्होंने यूट्यूब में एटीएम लूटने का तरीका देखा था। पुलिस दोनों शातिरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की है।

पुलिस ने बताया कि वह गुरुवार की भोर पहर पुलिस टीम आवास विकास इलाके में गश्त कर रही थी। उन्हें सूचना मिली कि एसबीआई एटीएम को गैस कटर से काटकर एटीएम में रखे पैसे लूटने का प्रयास कर रहे है। सूचना पर दही थाना प्रभारी अनुराग सिंह, दरोगा अरविंद सिंह, रामदेव प्रजापति, कृष्ण प्रताप, विजय कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँचे तो एटीएम से ही अमित तिवारी पुत्र स्व. श्याम बिहारी निवासी चम्पापुरवा थाना गंगाघाट, मनीष त्रिवेदी पुत्र दुर्गन्द्र त्रिवेदी निवासी ग्राम खेमान खेडा मजरा चौहत्तर थाना सरेनी रायबरेली हाल पता पोनी रोड शुक्लागंज को गिरफ्तार किया।

मौके से KEW गैस कटर, एक ट्राली बैग, एटीएम काटने का औजार, एक स्प्रे वर्जर, एक हथौडी, दो कटर, एक टाइम वाच, एक प्लास, दो पेचकस, दो ग्लब्स व एक स्क्रू ड्राइवर, एक गैस सिलेन्डर छोटा एलपीजी पांच लीटर, एक आक्सीजन सिलेंडर व एक सेंट्रो कार से दो किलो आठ सौ ग्राम चरस बरामद की गई।

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग काफी समय से पैसों की कमी से बहुत परेशान चल रहे थे, तो यूट्यूब पर एटीएम से पैसे चोरी करने के तरीकों का वीडियो देखकर हम लोगो ने चोरी करने का प्लान बनाया। बरामद सैन्ट्रो कार में सारा सामान लादकर यहां एटीएम तोड़कर पैसा चोरी करने आये थे कि आप लोगों ने पकड़ लिया। दोनों ने यह भी बताया कि पैसे की कमी के कारण हम लोग चरस का भी व्यापार करते हैं।

एएसपी अखिलेश सिंह ने बताया कि दोनों ही शातिर है। दोनों के खिलाफ पहले से भी मुकदमा दर्ज है। समय रहते घटना का खुलासा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *