Crime News

रायता न मिलने पर आगरा पुलिस की गुंडई, ढाबे पर यात्रियों से की मारपीट, चौकी इंचार्ज और SI लाइनहाजिर

Share News
1 / 100

आगरा कमिश्नर पुलिस की छवि सुधारने में लगे है, लेकिन अधीनस्थ उनके प्रयास को सफल नहीं होने दे रहे। अब मलपुरा पुलिस की गुंडई का मामला सामने आया है। चौकी पर तैनात दो पुलिस कर्मियों पर ढाबे पर यात्रियों के साथ मारपीट का आरोप लगा है। वीडियो में भी दिख रहा कि एक पुलिसकर्मी एक व्यक्ति की कॉलर पकड़ कर खींचता है। तुरंत पीछे से एक पुलिसकर्मी आता है और पैर मारता है।

दैनिक भास्कर पर खबर चलने के बाद एक्शन हुआ है। डीसीपी वेस्ट सनम कुमार ने बताया कि चौकी इंचार्ज अमन कुमार व एसआई नीटू सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। आरोप है कि कुछ पुलिसकर्मी न्यू प्रिंस ढाबे पर खाना खाने गए थे। खाने में उन्हें रायता नहीं दिया तो उन्होंने विवाद करना शुरू कर दिया। ढाबे के बाहर खड़ी बस व अन्य वाहनों को पीटना शुरू कर दिया। यात्रियों के साथ भी बदसलूकी की। ढाबे के मालिक ने रात को थाना प्रभारी को फोन किया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मलपुरा में हाईवे पर न्यू प्रिंस ढाबा है। ढाबे के मालिक मनमोहन गोयल ने बताया कि रात करीब साढे़ 11 बजे उनके ढाबे पर चौकी इंचार्ज अमन सिंह, एसआई नीटू सिंह चार-पांच लोगों के साथ खाना खाने आए थे। इन्होंने खाने का ऑर्डर दिया। स्टाफ ने खाना सर्व कर दिया। ढाबे पर स्टाफ कम होने के कारण इनको रायता सर्व नहीं हो पाया। इसके बाद ये लोग गुस्से में आग बबूला हो गए। स्टाफ के साथ बदतमीजी कर दी। विवाद की जानकारी पर वो भी ढाबे पर आ गए। उन्होंने पुलिसकर्मियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने एक न सुनी। ढाबा बंद कराने की धमकी देते हुए पुलिसकर्मियों ने बाहर खड़े लोगों से अभद्रता शुरू कर दी। ढाबे के सामने खड़ी बस में घुसकर यात्रियों के साथ अभद्रता की। चालक के साथ मारपीट की। बस चालक को नीचे उतार लाए। फोन कर और पुलिसकर्मियों को भी बुला लिया। चालक को गाड़ी में बैठा लिया। उसे लातों से पीटा। ढाबे पर खाने के लिए रुके अन्य वाहनों को भी भगा दिया।

एसओ को किया फोन, नहीं हुई कार्रवाई
करीब आधे घंटे तक पुलिसकर्मी रायता न मिलने पर ढाबे पर उत्पात मचाते रहे। ढाबा स्वामी का कहना है कि उन्होंने रात में मलपुरा एसओ को फोन कर विवाद की जानकारी दी, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। पुलिसकर्मियों ने धमकी दी कि कहीं भी शिकायत कर ले, अब तेरा ढाबा बंद करावा देंगे। पुलिस की धमकी से वो भयभीत हैं। शिकायत करने के एसीपी किरावली के पास जा रहे हैं। अगर वहां सुनवाई नहीं हुई तो पुलिस कमिश्नर से मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *