Live News

बुलंदशहर : पूंजीपतियों को मिला लाभ, सरकारी एजेंसियों का किया राजनितीकरण : बसपा सुप्रीम मायावती

Share News
4 / 100

बुलंदशहर बीजेपी और पूर्व की सरकारों पर तीखा हमला करती हुई बसपा सुप्रीम मायावती ने सीधे कहा कि इस बार बीजेपी का नाटक , जुमलेबाजी और गारंटी काम आने वाली नहीं है। इन लोगों ने सरकारी जांच एजेंसियों का राजनितिकरण तक कर दिया।

उन्होंने कहा हमारी पार्टी किसी भी विरोधी पार्टी के गठबंधन के साथ नहीं बल्कि अपने बलबूते पर लड़ रही है। टिकट बटवारे में सर्व समाज के लोगों को दिए। आप लोगों को मालूम है कि हमने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा की सीट से इस बार राजेंद्र सिंह सोलंकी को चुनाव के मैदान में उतारा है।

आप लोगों को ये लगता होगा कि हर बार गुर्जर समाज से बीएसपी चुनाव लड़ाती रही है। लेकिन इस बार गुर्जर समाज को टिकट न देकर ठाकुर समाज से दिया। वो इसलिए किया गया क्योंकि यहां पर हमने पिछले कई लोकसभा चुनाव में गुर्जर समाज के लोगों को दिया।

बीएसपी ने सर्वसमाज के लोगों को भागीदारी दी
वहीं दूसरी पार्टी से भी गुर्जर समाज के लोगों की टिकट दिया जाता है। जिससे वोट बंटता है, जिसका बीजेपी ने फायदा उठाया। यही कारण है कि बीजेपी चुनाव जीतती रही। बीजेपी पार्टी न जीते इसलिए हमने क्षेत्रीय समाज के उम्मीदवार को खड़ा किया।

मै यहां ये भी कहूंगी कि गुर्जर समाज के लोगों को नहीं लगना चाहिए कि उनकी उपेक्षा हो रही है। गुर्जुर समाज से हमने बागपत सीट से टिकट दिया। इसलिए मैं बता रही थी कि बीएसपी ने सर्वसमाज के लोगों को भागीदारी दी है। जनसभा में भीड़ को देखते हुए कि प्रदेश से बीएसपी को बेहतर रिजल्ट लाएंगे।

इनकी कथनी और करनी में अंतर
उन्होंने कहा कि आजादी के बाद देश के काफी राज्यों में सत्ता कांग्रेस पार्टी के हाथों में रही। लेकिन गलत कार्यप्रणाली के चलते केंद्र की सत्ता से बाहर होना पड़ा। यही स्थति इनकी सहयोगी पार्टी की रही है। यही स्थति अब बीजेपी हो रही है। इनकी कथनी और करनी में अंतर है।

एक चौथाई काम भी नहीं किया गया
इस बार बीजेपी भी केंद्र की सत्ता में आसानी से वापस आने वाली नहीं है। बर्शते ये चुनाव में ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी नहीं की जाती तो। इनका नाटक जुमलेबाजी और गारंटी काम आने वाली नहीं है। इनकी पार्टी ने देश के गरीबों, कमजोर तबको अन्य मेहनत कश लोगों को असंख्य वायदे किए जो हवाहवाई रहे। उनका जमीनी हकीकत में एक चौथाई काम भी नहीं किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *