Dailynews

पेट्रोल पंपों पर उमड़ी भीड़:DM ने की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील; DSO बोले- रेगुलर आ रही पेट्रोल-डीजल की गाड़ियां

Share News
4 / 100

अलीगढ़, प्रदेश के विभिन्न शहरों में पेट्रोल डीजल खत्म होने की खबरों के बीच अलीगढ़ में भी शाम होते-होते पेट्रोल पंपों पर लोगों की भीड़ टूट पड़ी। हर व्यक्ति अपनी गाड़ी की टंकी फुल कराने की चाह में लाइन में लगा हुआ था और लोग जल्दी-जल्दी तेल भराना चाह रहे थे।

जब अधिकारियों को शहर में मची इस अफरा तफरी की जानकारी मिली तो प्रशासनिक अधिकारी खुद शहर में उतर आए और आमजनों से रूबरू हुए। उन्होंने लोगों को समझाया कि अलीगढ़ में पेट्रोल-डीजल की कोई कमी नहीं है और लगातार सप्लाई की गाड़ियां आ रही है। इसलिए लोग परेशान न हो।

अचानक शाम को टूट पड़ी भीड़

अलीगढ़ में सुबह से पेट्रोल डीजल के लिए किसी तरह की जल्दबाजी नहीं थी। हर दिन की तरह सामान्य तरीके से लोग अपनी जरूरत के अनुसार गाड़ियों के लिए ईधन ले रहे थे। लेकिन लोगों को प्रदेश के अन्य जिलों में ईधन खत्म होने की जानकारी मिली तो उनमें हड़कंप मच गया।

लोग तुरंत ही पेट्रोल पंप पर टूट पड़े। तस्वीर महल, रामघाट रोड, दुबे का पड़ाव, कयामपुर बाईपास, मैरिस रोड समेत सभी पेट्रोल पंपों पर लोगों की भीड़ लग गई। बाइकों और कार चालकों की लाइन पेट्रोल पंप से बाहर पहुंच गई और शहर के मुख्य मार्गों पर जाम की स्थिति बनने लगी। जिसके बाद अधिकारी तुरंत एक्शन में आ गए और लोगों से मिलकर उन्हें समझाना शुरू किया।

शहर में पेट्रोल डीजल के लिए मची अफरा-तफरी की जानकारी होने पर मजिस्ट्रेट और आपूर्ति अधिकारियों ने लोगो से बात करके उन्हें समझाना शुरू किया। DM इंद्र विक्रम सिंह ने एडवाइजरी जारी करके आमजनों से अपील करी कि लोग अफवाहों पर बिल्कुल ध्यान न दें। अलीगढ़ में पेट्रोल डीजल की बिल्कुल कमी नहीं होने दी जाएगी।

जिला आपूर्ति अधिकारी अभिनव सिंह ने बताया कि पेट्रोल-डीजल खत्म होने की बात सिर्फ अफवाह है। इसलिए आमजन इस बात पर बिल्कुल ध्यान न दें। इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम से लगातार ईधन सप्लाई के टैंकर आ रहे हैं और पेट्रोल पंपों में इसकी सप्लाई की जा रही है। जिससे जिले में ईधन की बिल्कुल भी कमी नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *