Dailynews

बुलंदशहर : 103 बसों से सवार होकर रामभक्त पहुंचे अयोध्या, किए भगवान श्री राम के दर्शन

Share News
2 / 100

बुलन्दशहर , अयोध्या दर्शन के लिए 103 बसें रवाना हुई हैं। बसों में सवार होकर श्रद्धालु अयोध्या के लिए रवाना हो गए। रवाना होने से पूर्व श्रद्धालुओं ने जय श्री राम के नारे लगाए।

जिला संयोजक शंभू सिंह राघव के अथक प्रयासों से पूरी व्यवस्था संभाली गई थी। इस दौरान खुर्जा से गई बस प्रमुख डीसी गुप्ता की बस में सवार एक यात्री ब्रेकर पर बस के उछलने से घायल हो गया था। जिसे लखनऊ में प्राथमिक उपचार दिलवाया गया । बाद में ब्लड़ नहीं रूकने पर अन्य अस्पतालो में रेफर किेया गया । इस दौरान बस में सवार करीब 51 रामभक्तों ने साहस का परिचय दिया और लखनऊ में ही करीब 3 घंटे से ज्यादा घायल के उपचार के लिए रूके रहे।

श्री राम मंदिर दर्शन अभियान के अंतर्गत 103 बसें जिला बुलंदशहर से श्री अयोध्या धाम दर्शन हेतु जिला संयोजक शंभू जी के नेतृत्व में तथा खुर्जा से एक बस नंबर No.UP 13 AT 9214 बस प्रमुख डीसी गुप्ता के नेतृत्व में गईं। अचानक लखनऊ में स्पीड ब्रेकर पर बस ने जम्प लिया। जिसके कारण युवा कार्यकर्ता राजेश सैनी का दांत होट में लग गया। जिससे खून निकलने लगा। काफी प्रयास के बाद भी खून बंद नहीं हुआ। सैनी जी अंत में किंग जोंग चिकित्सालय विश्वविद्यालय में भर्ती करना पड़ा। मालूम पड़ा सैनी जी हीमोफीलिया के पेशेंट हैं डॉक्टर ने कहा डॉक्टर ने कहा कि खून का बहाव रोकने के लिए रुपए 12000 का इंजेक्शन लगेगा। तुरंत ही इसकी जानकारी जिला संयोजक शंभू सिंह जी ने जिला अध्यक्ष विकास चौहान जी को दी । तुरंत ही विकास चौहान जी स्वयं लखनऊ अस्पताल पहुंचे। सैनी जी को अच्छी-अच्छी सुविधा देने के लिए कहा परिणाम स्वरूप भगवान श्री राम जी की कृपा से नि:शुल्क इलाज हुआ। कार्यकर्ता राजेश सैनी सभी भक्त साथियों के साथ सकुशल खुर्जा वापस आ गये ।

इसके लिए संगठन के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धालुओं के पंजीकरण की प्रक्रिया पूर्ण कर ली थी। सभी श्रद्धालु 11 फरवरी को प्रभु श्री राम के दर्शन करेंगे। एआरटीओ परिवर्तन राजीव बंसल ने बताया कि पार्टी की ओर से बसों की मांग करने पर भेज दी गई है। जिले की विधानसभाओं से श्रद्धालुओं को लेकर बसें रवाना हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *