Uncategorized

विधायकों के साथ अयोध्या दर्शन करने पहुंचे CM योगी, खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह ने किए प्रभु श्री राम के दर्शन

Share News
4 / 100

सीएम योगी और विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना के आग्रह पर रविवार को समाजवादी पार्टी को छोड़कर सभी दल के विधायक और योगी सरकार के विधायक, मंत्रियों ने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। इस दौरान सभी बेहद उत्साहित दिखे और भक्ति भाव में डूबे हुए नजर आए।

सीएम योगी 11 फरवरी को अपने सभी मंत्रियों व विधायको के साथ प्रभु बालकनाथ श्री राम के दर्शन करने के लिए पहुंचे। इस दौरान बुलन्दशहर जनपद के भी विधायक मौजूद रहे। खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह ने भी भगवान श्री राम के दर्शन किए और अपने क्षेंत्र की जनता के लिए सुख समृद्वि की कामना की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना के साथ मंदिर परिसर में बैठकर प्रभु श्रीराम का गुणगान किया। इस दौरान सुरक्षा की भी चाक चौबंद व्यवस्था की गई। इसकी कमान खुद गृह सचिव संजय प्रसाद और डीजीपी प्रशांत कुमार ने संभाली।

इसके साथ ही वीवीआईपी मूमेंट के दौरान आम श्रद्धालुओं को कोई परेशानी न हो इसका भी पूरा ध्यान रखा गया। अयोध्या धाम में रविवार को मंत्रिमंडल के साथ बड़ी संख्या में आम श्रद्धालुओं ने भी रामलला के दर्शन किए। इस दौरान वह अपने बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पाकर काफी गदगद नजर आए और पूरा परिसर जय श्रीराम के उद्धोष से गूंज उठा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *