Crime News

गोरखपुर: दरोगा  ने ही लूट लिए हवाला के 50 लाख, कारोबारी ने पैसे मांगे तो बोले- ‘एनकाउंटर कर दूंगा

Share News
5 / 100

कोतवाली थाना क्षेत्र के बेनीगंज चौकी प्रभारी आलोक सिंह ने पुलिस की वर्दी में दाग लगाया है. दरअसल लाखों के गबन करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी दारोगा आलोक सिंह समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी दारोगा के पास से 44 लाख नगदी बरामद की गई है. इस मामले में एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि पीड़ित नवीन श्रीवास्तव की तहरीर पर कोतवाली थाने में चौकी इंचार्ज आलोक सिंह और उसके साथी प्रिंस श्रीवास्तव समेत तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया. एसएसपी ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद जब एसपी सिटी से इसकी जांच कराई गई तो घटना सही निकली.

चौकी इंचार्ज के पास से 44 लाख रुपए भी बरामद हुए हैं. इस प्रकरण में आरोपी चौकी इंचार्ज आलोक सिंह और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. आपको बतादें की एसएसपी ने बेनीगंज चौकी प्रभारी को पहले ही सस्पेंड कर दिया था. फिलहाल, हवाला कारोबार से जुड़े मामले की भी जांच कराई जा रही है.

गौरतलब है कि बीते 3 अप्रैल को चेकिंग के दौरान कोतवाली थाना की बेनीगंज पुलिस ने व्यापारी के पास 50 लाख रुपए बरामद किए थे. चौकी इंचार्ज आलोक सिंह ने 50 लाख रुपये अपने पास रख लिए. रुपये लेकर नौतनवां जा रहे व्यापारी ने अपने पैसे मांगे तो पुलिसवालों ने उसे एनकाउंटर करने की धमकी देकर भगा दिया. मामले की जानकारी होने पर एसएसपी ने पूरे प्रकरण की जांच एसपी सिटी को दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *