Crime News

गाजियाबाद : युवक ने पहले पत्नी और बेटी का उस्तरे से गला रेता, फिर खुद का गला भी रेत लिया

Share News
4 / 100

गाजियाबाद,  दिल दहलाने वाली वारदात हुई। यहां एक युवक ने पहले पत्नी और बेटी का उस्तरे से गला रेता। फिर खुद का गला भी रेत लिया। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी आ गए। मगर कमरा अंदर से बंद था।

दरवाजा तोड़ा, तो सभी खून से लथपथ पड़े थे। पड़ोसी आनन-फानन में तीनों को अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल दोनों की हालत नाजुक है। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि घरेलू कलह में युवक ने वारदात को अंजाम दिया है। महिला के भाई ने कहा कि जीजा बहन के कैरेक्टर पर शक करता था। इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया। मामला लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के बेहटा का है।

​​​​मुकीमपुर गांव में 25 साल का जावेद रहता है। 4 साल पहले नई दिल्ली की सुंदरनगरी की रहने वाले सबरीन से उसका निकाह हुआ था। जावेद गाजियाबाद के बेहटा इलाके में मोबाइल शॉप पर काम करता है। गाजियाबाद में ही वह बेटी और पत्नी के किराए के मकान में रहता था।

शादी के 2-3 साल बाद से ही पति-पत्नी में विवाद चल रहा था। जिसके चलते सबरीन पिछले 8 महीने से अपने मायके में थी। वह 20 दिन पहले ही जावेद के पास आई थी। शुक्रवार को दोनों में किसी बात को लेकर एक बार फिर झगड़ा हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि जावेद ने सबरीन और 3 साल की बेटी हिबा का गला उस्तरे से रेत दिया।

इसके बाद जावेद ने खुद पर भी उस्तरे से हमला कर लिया। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पहुंचे। दरवाजा अंदर से बंद था। पहले उन्होंने दरवाजा खटखटाया, मगर किसी ने दरवाजा नहीं खोलाा। इसके बाद पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ दिया। यहां तीनों खून से लथपथ पड़े थे। पड़ोसी सभी को दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल में ले गए। यहां डॉक्टरों ने सबरीन को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल बाप-बेटी का इलाज चल रहा है।

सबरीना के भाई अनीश ने बताया कि जावेद, सबरीन के कैरेक्टर पर शक करता था। जबकि सबरीन का आरोप था कि जावेद उसकी पिटाई करता है और खर्च के रुपए नहीं देता है। सबरीन ने इसकी शिकायत पुलिस में भी की थी, जिसकी सुनवाई महिला थाने में लगातार चल भी रही थी। बताया जाता है कि इस केस में दोनों की थाने में तारीख लगी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *