News

विकास एवं जनता सेवा उद्देश्य को लेकर कार्य करना हमारा दायित्व : कुलदीप धनकड़

Share News

पावटा (राजेश कुमार हाडिया)। विराटनगर विधानसभा क्षेत्र से नव निर्वाचित भाजपा विधायक कुलदीप धनखड़ अधिकारियों की बैठक के दौरान पावटा में एक्शन मोड़ में नजर आए। धनखड़ ने पंचायत समिति सभागार में क्षेत्र के सभी प्रशासनिक अधिकारी व जनप्रतिनिधियों की बैठक ली। विधायक कुलदीप धनकड़ ने बैठक में अधिकारियों को निर्देश देते हुए कि हम सभी को क्षेत्र के विकास एवं जनता की सेवा के उद्देश्य को साथ लेकर कार्य करना है। किसी भी प्रकार के कार्यों के लिए हमारे भाव सकारात्मक होने चाहिए। हम किसी भी व्यक्ति के लिए किसी प्रकार की व्यमनुष्यता के साथ काम न करें।

ज्यादा पॉवर की लाइटें लगाए : लाइट व्यवस्था पर चर्चा करते हुए धनखड़ ने कहा कि नगरपालिका क्षेत्र में रोड़ लाइट व्यवस्था ठिक हो इसके लिए लाइटों को बदलवा कर ज्यादा पावर की लाइटें लगाई जाए। परीक्षा के समय लाइट नहीं जानी चाहिए इस का विशेष ध्यान रहे।

विधायक ने पावटा हीरामल बनी के सामने बने जोहड़ पर सार्वजनिक पार्क की योजना बनाने के लिए नगरपालिका अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया। साथ ही सफाई व्यवस्था, पट्टा अभियान को लेकर दिशा निर्देश दिए। बैठक में पावटा उपखंड अधिकारी बजरंग लाल स्वामी, तहसीलदार अजित यादव, नगरपालिका चेयरमैन ऊर्मिला अग्रवाल, नगरपालिका अधिशासी अधिकारी मनीषा, वाइस चैयरमैन अशोक सैनी, नरपत सिंह शेखावत, विकास अधिकारी सुरेश पारीक, प्रधान पूजा चौधरी सहित सरपंच संघ के सदस्य व विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

पेयजल व्यवस्था हो सुचारू : नव निर्वाचित विधायक ने कहा नगरपालिका क्षेत्र में कानून व्यवस्था ठीक हो। क्षेत्र में चोरी जैसी वारदातें रोकने, सड़क पर वाहन आसानी से आ जा सके इसके लिए रास्तों की चौड़ाई करवाने व रात्रि में पुलिस गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए व पीने के पानी की व्यवस्था को लेकर कहा कि पावटा क्षेत्र में पेयजल व्यवस्था ठीक नहीं है। पावटा क्षेत्र के ढाणी शिवनगर, पटेलों का मौहल्ला, रामलीला मैदान एवं मोदी मंदिर वाली कॉलोनियों में पानी नहीं पहुंच पाता है। इन क्षेत्रों में पेयजल सप्लाई सुचारू हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *