Crime News

खुर्जा : खड़े ट्रक में घुसी कार…4 की मौत

Share News
6 / 100

बुलंदशहर, खुर्जा में शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार एक खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मरने वालों में एक मासूम बच्चा भी शामिल है। सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

हाईवे स्थित बरौली कट के पास हुए दर्दनाक हादसे के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने लोगों का रेस्क्यू करना शुरू कर दिया। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाला। इसमें 4 की मौत हो चुकी थी।

नए ट्रक में बॉडी लगवाने जा रहा था ड्राइवर
हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार 90+ रही होगी। इसके बाद कार सड़क किनारे खड़े नए ट्रक की चेचिस से टकरा गई। हादसे के बाद ऐसा लगा, जैसे जोरदार धमाका हुआ हो। इसके बाद कार में फंसे लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगे।

ट्रक के ड्राइवर ने पुलिस को बताया, ”गाड़ी नई है। इसमें बॉडी लगवानी थी, इसी काम के लिए जा रहा था। यहां इसे खड़ी कर चाय पी रहा था कि तभी पीछे से एक कार आई और गाड़ी में पीछे से जा टकराई। ट्रक सड़क के किनारे ही खड़ा था।”

शाम करीब सवा चार बजे हुआ हादसा
खुर्जा कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि दिल्ली के कुंडली की रहने वाली एक फैमिली शुक्रवार को पहासू के नारऊ गांव निवासी रिश्तेदार के यहां आयोजित भंडारे में आई थी। शाम को करीब चार बजे परिवार के 7 लोग एक कार से वापस घर लौट रहे थे। जब वह खुर्जा क्षेत्र में बौरोली गांव के पास पहुंचे, तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी।हादसे में कार सवार 70 साल की चंद्रकली, उसका बेटा तोताराम (58), बहू बबीता (55) और परपौत्र पीकू (5) पुत्र पवन की मौत हो गई। इसके अलावा मृतक तोताराम का बेटा पवन, पवन की पत्नी सुषमा और पवन का 3 साल का भतीजा ज्ञान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डॉक्टर ने बताया कि पवन और सुषमा के सिर और कमर में गंभीर चोट हैं। इसके अलावा ज्ञान की आंख फूट गई है। उसकी हालत गंभीर है। इसलिए उसे हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है।

पुलिस क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को हटाने में जुटी है। खुर्जा CO वरुण कुमार ने बताया कि हादसे की वजह कार के ड्राइवर की झपकी आना बताई जा रही है। हादसे के बाद मृतकों की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए गए हैं। कार सवारों के परिजनों को सूचना दी गई है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *