Crime News

खुर्जा। कार ने मारी सामने से आ रही वैन में टक्कर, तीन घायल

Share News

खुर्जा। नगर के जीटी रोड़ स्थित खुर्जा बाईपास पर दो कारो की टक्कर हो गई। जिसमें वैन सवार तीन लोग घायल हो गए घायलो को सरकारी एम्बुलेंस की मदद से नगर के जटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दो लोगो के फैक्चर और एक के माथें पर चोट लगने के कारण टांके लगाए गए है। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची 112 डायल पुलिस ने दोनो वाहनों को सड़क से हटाकर कोतवाली भिजवा दिया।

q? encoding=UTF8&ASIN=B0CP9N3DPT&Format= SL160 &ID=AsinImage&MarketPlace=IN&ServiceVersion=20070822&WS=1&tag=google09b3 21&language=en INir?t=google09b3 21&language=en IN&l=li2&o=31&a=B0CP9N3DPT

खुर्जा नगर के बुर्ज उस्मान निवासी विमलेश बुलन्दशहर में डाॅक्टर के यहां दिखाकर खुर्जा आ रही थी। कि तभी खुर्जा बाईपास पर कृष्णा ढांवे के सामने उनकी मारूती वैन में रांग साइड आकर दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिसके बाद चीख पुकार मच गई। जिसके बाद कार सवार तीन युवक कार छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को अस्पताल पहुंचाया है। विमलेश देवी के पैर मे फैक्चर हुआ है। जबकि गाड़ी के ड्राईवर के हाथ में तो वही दूसरी महिला के माथो पर टांके लगाए गए है। समचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गई। थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *