Latest

पटेवा : ग्राम पंचायत सचिव पर ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप

Share News
2 / 100

पटेवा . ग्राम पंचायत सचिव की मनमाने तरीके से काम एवं दुर्व्यवहार करने के कारण बोडरा पंचायत के पांचों एवं लगभग 80 ग्रामीण शिकायत करने एसडीएम कार्यालय एवं महासमुंद जनपद कार्यालय पहुंचे।

सचिव अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं कर रहा है इनके मनमाने रवैये से परेशान ग्रामीणों ने बताया कि सचिव बहुत कम समय के लिए कभी-कभी ग्राम पंचायत में आते हैं। कोई काम लेकर जाने पर वह आनाकानी करने के साथ ही हितग्राहियों को बार- बार एक ही काम के लिए चक्कर कटवाते हैं।

Untitled 3 copy 22

यह मामला महासमुंद विकासखंड के ग्राम पंचायत बोडरा का है। ग्राम पंचायत के सचिव से ग्रामीण परेशान हो चुके हैं, जिसको लेकर उन्होंने मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं एसडीएम को आवेदन दिया है।
पंचायत सचिव के तानाशाह रवैये के कारण पंचायत में होने वाले विकास कार्य भी रुके हुए हैं। इसके कारण ग्रामीणों को लाभ नहीं मिल पा रहा है।
पंचायत कार्यालय से नदारद रहते हैं सचिव ग्रामीणों ने बताया कि सचिव से जाति प्रमाण संबंधी कार्य के लिए इनके घर का दौंड लगाना पड़ता है। प्रशासन के द्वारा पंचायत सचिव को तत्काल हटाकर दूसरा सचिव नहीं भेजा गया तो आंदोलन करेंगे।
टेकराम ध्रुव, नंदकुमार टांडे,संतोष साहू,सोहन ध्रुव,मकूंदा साहू,कृष्णा यादव,देवकुमार ध्रुव,सत्रुघन टांडे,सेतराम यादव,केशरीचंद ध्रुव,
पंच गण – हेमलाल साहू, सोनाऊ राम टांडे , सोहन ध्रुव सहित लगभग 80 ग्राम पंचायत वाशी बोडरा के लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *