Uncategorized

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का रिश्ता खत्म

Share News

दिल्ली. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक की शादी आखिरकार टूट गई. पिछले कई महीनों से इन दोनों के रिश्तों के बीच आई खटास की खबरें लगातार सामने आती रही लेकिन अब इस पर पूरी तरह से विराम लग गया है. पाकिस्तानी खिलाड़ी ने निकाह की तस्वीरें साझा करते हुए सानिया के साथ रिश्ते खत्म होने की खबरों पर जवाब सबके सामने दिया.

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के साथ शादी के रिश्ते को खत्म कर दिया है. उन्होंने शनिवार 20 जनवरी को अपनी दूसरी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए हर किसी को हैरान कर दिया. शोएब ने पाकिस्तान की अभिनेत्री के साथ दूसरी शादी कर ली है. सानिया से अलग होने की खबरें अभी खुलकर सामने आई भी नहीं थी कि इन तस्वीरों को साझा कर शोएब ने हर किसी के सवालों को एक दम से खत्म कर दिया.

शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से रिश्ते खत्म करते हुए पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद को अपना जीवनसाथी चुना लिया है. इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर शादी के बाद नई जीवन साथी की तस्वीरों को साझा किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर निकाह की तस्वीरें पोस्ट की हैं.

सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की थी. शादी होने से पहले इसको लेकर काफी विवाद हुआ था क्योंकि सानिया ने अपनी सगाई तोड़कर इस पाक क्रिकेटर के साथ निकाह करने का फैसला लिया था. भारत के रिएलिटी डांस शो में दोनों ने साथ में भाग भी लिया था. दो दिन पहले ही सानिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तलाक को लेकर एक पोस्ट किया था. जिसमें लिखा था तलाक और शादी दोनों ही मुश्किल फैसला होता है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सना जावेद का हाथ थामने का फैसला लिया. यह सना की भी दूसरी शादी है. उन्होंने 2020 में उमैर जसवाल से शादी की थी और महज 3 साल में ही यह रिश्ता टूट गया. कुछ दिन पहले ही दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरों को डिलीट कर दिया था. शोएब मलिक की नई जीवन साथी 28 साल की है और पाकिस्तान के कई टीवी शो में काम कर चुकी है. ऐ मुश्त-ए-खाक़, डंक उनके कुछ पॉपुलप शो हैं. सना ने कई म्यूज़िक वीडियो में भी काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *