Latest

देश 2047 तक ‘विकसित भारत’ के संकल्प की सिद्धि की ओर तेजी से अग्रसर-स्वामी सुमेधानंद सरस्वती

Share News
5 / 100

चौमूँ। (संदीप कुमावत), भारतीय जनता पार्टी चौमूँ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओ द्वारा रजवाड़ा रिसॉर्ट्स चौमूँ में सम्मेलन का आयोजन किया गया | कार्यक्रम की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र के सामने दीप प्रज्वलित करके की गई। विकसित भारत संकल्प की प्रतिज्ञा दिलवा कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में पधारें UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने लोक सभा चुनावों में भी अबकी बार 400 पार का संकल्प को ध्यान में रखकर ही कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों की तेयारी के लिए आह्वान किया। सैनिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में किए गए कार्यों को कार्यकर्ताओं को गिनाया।

लोकसभा क्षेत्र सीकर प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती ने सम्मेलन मे समस्त कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए आग्रह किया कि केंद्र व राज्य सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओ व माननीय प्रधानमंत्री जी के संदेश को कार्यकर्ता आमजन के बीच लेकर जाए । माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 10 साल के कार्यकाल में भारत का आर्थिक, सामाजिक और सांस्कृतिक दृष्टि से गौरव बढ़ा है। आज ‘मोदी की गारंटी’ करोड़ों गरीब, शोषित और वंचितों की उम्मीदों को पूरा कर रही है और देश 2047 तक ‘विकसित भारत’ के संकल्प की सिद्धि की ओर तेजी से अग्रसर है।

सभी क्षेत्रवासियों से निवेदन किया कि आप 19 अप्रैल 2024 को फूल के निशान पर वोट देकर भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाएं। पूर्व विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता अपने अपने बूथ को मजूबत करने का काम करेंगे और इस बार 50 हज़ार से अधिक मतो से लीड देने का काम करेंगे।
कार्यक्रम में पधारे अतिथियों का माला एवं साफ़ा पहनाकर स्वागत किया गया तथा कार्यकर्ताओं को पार्टी का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *