News

रायसेन : MPPSC की तैयारी कर रहे छात्र की इंदौर में संदिग्ध स्थिति में मौत

Share News
1 / 100

रायसेन (ललित पटेल), के उदयपुरा के छात्र का शव संदिग्ध हालत में इंदौर में फंदे पर लटका मिला, महिलाओं की तरह साड़ी पहनकर मेकअप किया दोनों हाथ बंधे मिले, पुलिस ने लैपटॉप और मोबाइल किया जप्त। रायसेन जिले के उदयपुरा के निवासी एक छात्र का शव इंदौर में फंदे पर संदिग्ध हालत में शुक्रवार की रात लटका मिला है। छात्र पुनीत दुबे 21 साल इंदौर में रणजीत सिंह कॉलेज से बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था उसका शव खड़वा नाका इलाके में एक मल्टी के कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है,

उसने महिलाओं की तरह साड़ी पहन रखी थी और मेकअप भी किया था दोनों हाथ बंधे थे आंखों पर पट्टी भी बांधी थी शव के पास खून बिखरा पड़ा है, पुनीत ने सुसाइड किया है या उसे मार का लटकाया गया है, पुलिस दोनों ही पहलू पर जांच कर रही है। आखरी बार रात 10 मां से हुई थी पुनीत की बात वार्ड नंबर 2 नर्मदा कालोनी उदयपुरा निवासी किसान नेता त्रिभुवन दुबे ने बताया कि उनका बेटा पुनीत दो साल पहले इंदौर पढ़ाई के लिए गया था और कंप्यूटर साइंस बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था वह रोज रात में घर पर बात करता था गुरुवार रात 10 बजे पुनीत की अपनी मां विभूति दुबे से आखरी बार बात हुई थी उसके बाद वह सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक कोचिंग में रहता था उन्होंने मोबाइल ट्राई किया पर मोबाइल दिन भर बंद था इसके बाद शुक्रवार को फिर उन्होंने मोबाइल लगाया पर मोबाइल नहीं लगा तो उन्होंने इंदौर में अपने रिश्तेदार और पुनीत के कुछ दोस्तों से संपर्क किया उसके बाद उसके पुनीत के कुछ दोस्त और रिश्तेदार पुनीत के रूम पर पहुंचे पर अंदर से गेट बंद था इसके बाद उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने आकर गेट खोला तो अंदर का नजारा ही कुछ और था।

पुलिस ने पुनीत का लैपटॉप और मोबाइल सहित अन्य सामान किया जप्त। इंदौर पुलिस द्वारा जांच पड़ताल के दौरान पुनीत का लैपटॉप और मोबाइल जप्त कर लिया है और जांच की जा रही है साथ ही हॉस्टल के उसके साथी से भी पूछताछ जारी है। पुनीत के पिता त्रिभुवन दुबे ने बताया कि शनिवार दोपहर को पुनीत का इंदौर में पोस्टमार्टम के बाद उदयपुरा लेकर जा रहे हैं, अंतिम संस्कार रविवार की सबह उदयपरा के बोरास घाट पर किया जाएगा। उन्होंने बताया कि उनका एक बेटा था और एक बेटी है घटना के बाद से वह काफी दुखी हैं।

भवर कुआं पुलिस मामले की गंभीरता से करें जांच तो मौत के कारों का हो सकता है कुछ खुलासा। मृतक का दुल्हन की तरह शृंगार और हाथ पैर बंधे होकर फंदे पर लटकना कर रहा है किसी घटनाक्रम की और इशारा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *