Crime News

अमरोहा : प्याज काटते समय युवती की मौत

Share News
8 / 100

अमरोहा में फिर से हार्ट अटैक से मौत होने की खबर सामने आई है। निकाह से करीब एक माह पहले युवती की हार्ट अटैक से मौत हुई है। जबकि युवती की मौत के सदमे के चलते घर आई बुआ ने भी दम तोड़ दिया। युवती की मौत के बाद घर में दुखों का पहाड़ टूट गया। घर वाले जिस बेटी के निकाह की तैयारी में जुटे थे, उस बेटी को दफन करने में उनकी आंखों से आंसू आ गए। नम आंखों से बेटी को दफन किया गया।

घर में सब्जी बनाने के लिए प्याज काटते वक्त सीने में उठा था दर्द

अमरोहा नगर कोतवाली इलाके के मोहल्ला बड़ी बेगम सराय में टैक्सी ड्राइवर यासीन का परिवार रहता है। उनके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटियां और दो बेटे हैं। एक बेटी की पूर्व में शादी हो चुकी है। अब दूसरे नंबर की बीस वर्षीय बेटी फरहीन का रिश्ता दिल्ली निवासी युवक के साथ तय किया था।

मंगनी की रस्म होने के बाद परिवार के लोग अब निकाह की तैयारियों को पूरी करने में जुटे थे। एक माह बाद निकाह की तारीख तय हुई थी। लेकिन बीते बृहस्पतिवार की शाम घर में सब्जी बनाने के लिए प्याज काटने के दौरान उसकी हालत बिगड़ गई।

अचानक से उसके सीने में दर्द उठा और वह अचेत होकर गिर पड़ी। जिसके बाद परिजन उसे उपचार के लिए एक निजी चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अचानक हुई युवती के मौत से परिवार के लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

उसकी मौत की सूचना पर रिश्तेदार भी वहां पहुंच गए। इस दौरान बिजनौर के कस्बा शेरकोट निवासी 55 वर्षीय उसकी बुआ भी घर पहुंची थीं। भतीजी फरहीन की मौत के सदमे में अचानक उनकी तबीयत भी बिगड़ गई।

बुआ के शव को दफनाने के लिए अपने साथ शेरकोट ले गए

उन्हें अचानक हार्ट अटैक आ गया। हालत बिगड़ने पर परिजन उन्हें उपचार के लिए एक अस्पताल में लेकर पहुंचे। लेकिन वहां पहुंचते ही उनकी भी मौत हो गई। चिकित्सक ने हार्ट अटैक होने के चलते उनकी मौत होने की पुष्टि की।

एकाएक परिवार में दो मौत होने से परिवार के लोगों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। बुआ के परिजन भी वहां पहुंच गए। जिसके बाद उनके शव को दफनाने के लिए अपने साथ शेरकोट ले गए। वहीं फरहीन को बृहस्पतिवार देर रात ही शहर के ही कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *