Crime News

झांसी : दूल्हे समेत 4 की कार में जिंदा जलकर मौत, कार को ट्रक ने टक्कर मारी

Share News
5 / 100

झांसी, देर रात भीषण हादसे में दूल्हा, भाई-भतीजा समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बारात लेकर जा रहे दूल्हे की कार को ट्रक ने टक्कर मारी। कार में लगे एलपीजी सिलेंडर फट गया और आग लग गई। कार सवार दो लोगों को बचा लिया गया है।

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। हादसा झांसी-कानुपर हाईवे पर बड़ागांव थाना क्षेत्र के पारीछा ओवरब्रिज पर हुआ। हादसे में दूल्हे के अलावा उसके भाई, भतीजे और कार ड्राइवर की मौत हुई है। वहीं इस घटना के 24 घंटे के भीतर ही दुल्हन की शादी तय कर दी गई।

एरच थाना क्षेत्र के बिलाटी गांव निवासी आकाश अहिरवार (25) पुत्र संतोष अहिरवार की शुक्रवार को शादी थी। वह बारात लेकर दुल्हन के घर बड़ागांव थाना क्षेत्र के छपार गांव के लिए रवाना हुआ। कार में दूल्हा समेत 6 लोग थे।

रात को उनकी कार जब हाईवे पर पारीछा ओवरब्रिज पर पहुंची तो पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। कार में लगा CNG सिलेंडर फट गया। कार और ट्रक में आग लग गई।

कार में दूल्हा आकाश, उसका बड़ा भाई आशीष अहिरवार (30), आशीष का 4 साल का बेटा मयंक और ड्राइवर जयकरन उर्फ भगत (32) जिंदा जल गए। जबकि गांव के रवि अहिरवार और रमेश को आसपास के लोगों ने बचा लिया। उनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।

टक्कर के बाद पहले कार और फिर ट्रक में लगी आग भीषण हो गई। इससे चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। पीछे से अन्य वाहनों से रिश्तेदार और अन्य बाराती भी पहुंच गए।

उन्होंने आसपास के लोगों की सहायता से जल रही कार का शीशा तोड़कर दो लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया है। एक घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। इसके बाद शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

दूल्हे के जीजा राहुल ने बताया- हादसे से 5 मिनट पहले ही मैंने दूल्हे की कार को क्रॉस किया था। इस दौरान मेरे साले ने मुझे फोन किया और बताया कि एक ट्रक पीछे से तेज गति में आ रहा है। जोकि ट्रक को सड़क पर लहरा रहा है। मैंने उनको कहा की तुम कार साइड में करके ट्रक को साइड दे दो और आगे निकल जाने दो।

तभी ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। आवाज सुनकर हमने अपनी कार रोक ली और भाग कर मौके पर पहुंचा। तब सभी लोग कार के अंदर फंसे हुए थे। मैंने हाथ से आगे वाले शीशे को तोड़ा और आगे बैठे रवि और रमेश को बाहर निकाल लिया। इसी दौरान कार और ट्रक में आग लग गई। लोग बोले- ब्लास्ट हो जाएगा और मुझे पकड़ कर ले गए। इसके बाद दोनों गाड़ियों में भीषण आग लग गई और चार लोग जिंदा जल गए।

आज शवों का पोस्टमॉर्टम होगा
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया- पुलिस को रात करीब 12:45 बजे सूचना मिली कि एक्सीडेंट हो गया और कार-ट्रक में आग लगी है। पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। किसी तरह आग को बुझाया गया। हादसे में दूल्हा, दूल्हे के भाई, भतीजे और ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *