Live News

सुलतानपुर : दुकानों और कोचिंग सेंटर में आगजनी, 1 गिरफ्तार, दूसरा आरोपी फरार

Share News
5 / 100

सुलतानपुर पिछले कई दिनों से कुड़वार क्षेत्र में हो रही आगजनी से जहां क्षेत्र की जनता में भय था वहीं दूसरी तरफ पुलिस के लिए खुलासा करना एक बड़ी चुनौती हो गई थी। इस आगजनी में शामिल शख्स ने सिर्फ क्षेत्र में अपनी दहशत बनाने के लिए अपने एक दोस्त के साथ मिलकर इन तरह की घटनाओं को अंजाम देता था।

पुलिस की गिरफ्त में आए शख्स का नाम अभिजीत कुमार तिवारी पुत्र सुभाष तिवारी निवासी पूरे तिलक तिवारी का पुरवा कुड़वार है। आरोपी अभिजीत तिवारी अपने मित्र तेजभान तिवारी के साथ मिलकर रात के अंधेरे में क्षेत्र में दहशत फैलाने के मकसद से सुनसान इलाके के विद्यालय, कोचिंग सेंटर, चाय-पान की दुकान को अपना शिकार बनाता था।

इसी क्रम में दोनों ने मिलकर 29 फरवरी को संजय मिश्रा निवासी प्रतापपुर के घर में आग लगा दी थी। आरोपियों का संजय मिश्रा से मामूली विवाद हुआ था जिसके चलते इन लोगो ने उनके घर में आग लगा दी। उसी दिन इन दोनों ने सहगौली गांव के बेनी प्रसाद यादव के पुआल में आग लगा दी और कुड़वार के पंचरस्ता के पास श्रीराम अग्रहरी की बेटी की खड़ी स्कूटी को आग के हवाले कर दिया गया था।

दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस
उसी रात अपने गांव के सुरेश तिवारी की पान की गुमटी व बब्लू तिवारी की चाय की दुकान और छप्पर में आग लगा दी थी। दोनों आरोपियों ने 7 अगस्त को कुड़वार के तेज बहादुर की कोचिंग सेंटर को आग लगाई थी। 29 जनवरी को भी कुड़वार के कटावां क्षेत्र धर्मेंद्र कुमार के स्कूल में दस्तावेज को आग के हवाले कर दिया था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास एक गाड़ी, तारपीन का तेल और माचिस की डिब्बी बरामद की है। पकड़े गए अभियुक्त अभिजीत तिवारी का मित्र तेजभान तिवारी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस अगले अभियुक्त तेजभान तिवारी की गिरफ्तारी का लगातार प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *