Crime News

बरेली : सहायक मैनेजर 5 हजार की घूस लेते अरेस्ट

Share News
5 / 100

बरेली, एंटी करप्शन बरेली की टीम ने जिला उद्योग केंद्र के सहायक मैनेजर को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते अरेस्ट किया है। आरोप के खिलाफ एंटी करप्शन की तरफ से कोतवाली में केस दर्ज किया गया है। महिला की शिकायत पर एंटी करप्शन ने आरोपी के खिलाफ जाल बिछाया। पीड़ित महिला से 5 हजार रुपये लते ही कौशल श्रीवास्तव को टीम ने दबोच लिया और सीधे थाने लेकर पहुंची।

एसपी एंटी करप्शन लखनऊ राजेश कुमार ने बताया कि बरेली टीम ने 5 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। आरोपी 5 लाख लोन दिलाने के नाम पर रुपये मांग रहा था। बरेली के कोतवाली में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।

टीम प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण सान्याल ने टीम के साथ जिला उद्योग केंद्र के सहायक मैनेजर कौशल श्रीवास्तव को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते बुधवार शाम अरेस्ट किया। जिसे टीम सरकारी गाड़ी से लेकर कोतवाली थाने पहुंचे। इस दौरान जिला उद्योग केंद्र के कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई। कर्मचारी थाने पहुंचे लेकिन मामला एंटी करप्शन का पता चला तो चुप्पी साध गए।

महिला से लिए थे 5 हजार रुपये

बरेली में मोहल्ला सुरखा निवासी रितु सक्सेना ने एंटी करप्शन टीम को बताया था कि मैने जिला उद्योग कार्यालय से 5 लाख रुपये का ऋण स्वीकृत हुआ। इसकी पहली किश्त जारी हो गई। इस सब्सिडी का 25 प्रतिशत के हिसाब से सब्सिडी दिलाने के बदले जिला उद्योग केंद्र के सहायक मैनेजर कौशल श्रीवास्तव ने पांच हजार रुपये मांगे। पैसे देने से मना किया तो कहा था कि तुम अपना नुकसान कर लोगी। महिला की शिकायत पर एंटी करप्शन की टीम ने आरोप को रंगेहाथ दबोचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *