Crime News

बिलासपुर : दोनों पैर काटकर 3 साल की बच्ची की हत्या: तंत्र-मंत्र का शक

Share News
5 / 100

बिलासपुर, रामपुर में तीन साल की बच्ची की हत्या कर दी गई। बच्ची रविवार सुबह से गायब थी। मंगलवार सुबह 9 बजे उसका शव गांव के ही एक खाली प्लाट में बोरी में मिला है। बच्ची के दोनों पैर कटे थे। दोनों हाथ रस्सी से बंधे थे। चेहरा पालिथीन से ढका था।

परिवार वालों ने बच्ची की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने गांव के पांच लोगों को हिरासत में लिया है। मामला बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र का है।

धावनी हसनपुर गांव में दानिश रहते हैं। उनकी 3 साल की बेटी अनायजा नूर रविवार सुबह 10 बजे से लापता हो गई थी। इसके बाद घरवालों ने काफी खोजबीन की, लेकिन बच्ची का पता नहीं लगा। इसके बाद बिलासपुर कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने भी काफी तलाश किया, लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला।

मंगलवार सुबह करीब सवा 9 बजे गांव की कुछ महिलाएं एक खाली पड़े प्लाट में कूड़ा डालने गई थीं। वहां उन्हें एक बंद बोरी दिखी, जिस पर मक्खियां भिनभिना रही थीं। महिलाओं ने पास जाकर देखा, तो बोरी में किसी की लाश थी।

पुलिस ने मासूम के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। उधर, पुलिस ने गांव के रहने वाले एक ही परिवार के पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

घटना के बाद डॉग स्क्वायड, फोरेंसिक टीम और एसपी राजेश द्विवेदी ने घटनास्थल स्थल पर पहुंचकर घरवालों से पूछताछ की। प्रभारी निरीक्षक बलवान सिंह ने बताया कि पुलिस ने एक ही परिवार के पांच लोगों को हिरासत में लिया है। अफेयर और तंत्र-मंत्र आदि कई पहलू पर जांच की जा रही है।

मृतक बच्ची के पिता दानिश ने बताया कि मंगलवार सुबह मेरी बेटी अनायजा नूर घर से कुछ ही दूर दुकान से टॉफी लेने गई थी। काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर हम लोगों को उसकी चिंता हुई। उसे आस-पास खोजा गया। लेकिन 24 घंटे बीतने के बावजूद उसका कोई सुराग नहीं लगा। आज उसका इस हालत में शव मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *