Entertainment

ईद पर शाहरुख-सलमान के घर के बाहर उमड़ा फैंस का सैलाब, पुलिस ने बरसाई लाठी

Share News
1 / 100

दिल्ली. ईद के खास मौके पर सलमान और शाहरुख खान के फैंस ने उनके घर के बाहर डेरा डाल लिया है. दोनों स्टार्स के घर के बाहर ढेर सारे फैंस की भीड़ नजर आ रही हैं. दोनों के घर के बाहर के वीडियो भी इस वक्त काफी वायरल हो रहे हैं. कई जगह तो पुलिस फैंस पर लाठी चार्ज करती नजर आ रही है.

खासतौर पर सलमान खान के घर के बाहर तो फैंस ने खूब हंगामा काटा. टाइगर की एक झलक पाने के लिए लोगों ने खूब शोर मचाया और जमकर उन्हें ईद की मुबारकबाद दी. वैसे ये पहली बार नहीं है, हर बार ईद के मौके पर ये स्टार्स बालकनी में आकर फैंस से मिलते हैं. आज भी ढेर सारे लोगों का जमावड़ा उनके घर के बाहर देखा गया. भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा था.

सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शाहरुख फैंस को अलग अंदाज में विश कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए किंग खाने ने कैप्शन में लिखा, ‘सभी को ईद मुबारक… और मेरे इस दिन को इतना स्पेशल बनाने के लिए धन्यवाद. अल्लाह हम सभी को प्यार, खुशी और समृद्धि प्रदान करें’. किंग खान की इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. मन्नत के बाहर फैंस शाहरुख की एक झलक पाने के लिए एक दूसरे पर गिरते नजर आ रहे है. फैंस की भीड़ को देखकर फैंस का उनके प्रति क्रेज भी साफ नजर आ रहा है.

सलमान खान के फैंस भी अपनी चहीते स्टार को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते. खुद सलमान भी अपने फैंस का काफी ख्याल रखते हैं. लेकिन आज ईद के मौके पर उनके बाहर जो भीड़ का सैलाब नजर आया. घंटों से फैंस अपने भाईजान की एक झलक पाने को बेताब नजर आए. जमकर धक्का मुक्की हुई और जब भीड़ पर काबू नहीं हुआ तो पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. लाठियों से बचने के लिए फैंस को चप्पल-जूते छोड़कर नंगे पैर ही वहां से भागना पड़ा. सलमान खान के इस वीडियो पर यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ईदी मिल गई.’ वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘आ गया स्वाद ? डेरा डंटी रोड पे जमा बैठे है .’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *