Crime News

फिरोजाबाद : अपहरण के बाद 2 साल की बच्ची की हत्या, एक हाथ-कान कटा मिला

Share News
13 / 100

फिरोजाबाद में 2 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। रविवार को शव नाली में पड़ा मिला। दाहिना हाथ और कान कटा था। शुक्रवार को बच्ची का फूफा उसे घर से उठा ले गया था। घर वालों ने पुलिस से शिकायत भी की थी। पुलिस फूफा और बुआ को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

​​​​शिकोहाबाद के मोहल्ला दरजी गली में रहने वाले आबिद (30) अपनी पत्नी मुस्कान (28) और 2 साल की बच्ची महक के साथ रहता है। बच्ची महक दो दिन पहले घर पर खेल रही थी। तभी आबिद का बहनोई गुलफाम उसके घर पर पहुंचा।

आबिद का आरोप है, गुलफाम शराब के नशे में था। वह घर से उसकी बेटी महक को गोद में उठाकर घर से ले गया। महक को ले जाते हुए मुस्कान ने देखा और शोर मचाया, लेकिन गुलफाम बच्ची को लेकर भाग गया। काफी खोजबीन करने के बाद भी बेटी का कहीं कोई पता नहीं लगा।

उन्होंने पुलिस में सूचना दी। पुलिस ने आरोपी गुलफाम को शनिवार रात पकड़ लिया और उससे पूछताछ की। गुलफाम ने बताया, बच्ची को अपनी पत्नी को दे दिया है। पुलिस गुलफाम के घर पहुंची तो बच्ची उसकी पत्नी के पास भी नहीं मिली।

रविवार को दिन में 12 बजे बच्ची का शव पंजाबी कॉलोनी कटरा मीरा में नाली में पड़ा मिला। बच्ची का एक हाथ धड़ से अलग कर दिया गया था और एक कान भी कटा था। शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने घर वालों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई। इसके बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

आबिद ने बताया- मेरी बच्ची की हत्या की गई है। मेरे बहनोई और बहन ने मिलकर बच्ची को मार डाला है। बहनोई बच्ची को उठाकर ले गए थे। तंत्र-मंत्र करने के बाद बेरहमी से बच्ची को मार डाला। उसका कान भी काट लिया।

SP ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में बच्ची का फूफा गुलफाम उसे ले जाता हुआ दिखा था। पूछताछ में उसने बताया कि बच्ची को अपनी पत्नी को दे दिया था। फिलहाल बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। ऐसा लग रहा है कि फूफा और बुआ ने ही बच्ची की हत्या की है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *