Crime News

शाहजहांपुर : बोर्ड-पेपर देने जा रहे 4 स्टूडेंट्स की हादसे में मौत, टायर फटने से पलटी तेज रफ्तार कार

Share News
5 / 100

शाहजहांपुर , मंगलवार सुबह सड़क हादसे में 4 स्टूडेंट्स की मौत हो गई। यह सभी हाईस्कूल की परीक्षा देने के लिए कार से जा रहे थे। रास्ते में अचानक कार का टायर फट गया। इससे तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पलट गई। इसमें 4 स्टूडेंट्स की मौके पर मौत हो गई। जबकि 6 घायल हैं। मृतकों में 2 छात्राए हैं।

मौके पर पहुंचे आस-पास के लोगों कार से निकालकर सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। हादसे के वक्त कार में 10 छात्र सवार थे। घटना थाना कांट के जरावन गांव के पास की है।

सभी छात्र बरेंडा, हरिपुर और नगला जाजू गांव के रहने वाले थे। इनका सेंटर जैतीपुर में था। छात्रों ने परीक्षा सेंटर जाने के लिए कार किराए पर बुक की थी। रविवार सुबह उसी कार से सभी छात्र पेपर देने के लिए निकले थे। गांव से कुछ दूरी पर ही अचानक तेज धमाके के साथ कार का टायर फट गया।

कार पलटते हुए सड़क किनारे खेत में घुस गई। धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार में फंसे छात्रों को बाहर निकाला। सभी छात्रों को आनन-फानन में मेडिकल कालेज ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने 4 को मृत घोषित कर दिया। इनकी पहचान मोहिनी, प्रतिष्ठा मिश्रा, अनुरूप और अनुराग के रूप में हुई है।

मोहिनी 7 भाई-बहनों में 6वें नंबर की थी। प्रतिष्ठा 4 भाई-बहनों में दूसरे नंबर की थी। अनुरूप 5 भाइयों में चौथे नंबर का था। अनुराग 4 भाई-बहनों में तीसरे नंबर का था। घायल ज्योति, अवनीश, विपिन, मोहन गुप्ता, रविकांत और ध्रुव का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

शराब पीकर गाड़ी चला रहा था ड्राइवर
हादसे की सूचना मिलने पर डीएम उमेश प्रताप सिंह अस्पताल पहुंचे और घायलों छात्रों का हाल पूछा। डीएम ने डॉक्टरों को छात्रों के इलाज का निर्देश दिया है। डीएम ने बताया, ” घायलों का ठीक तरह से इलाज चल रहा है। चार लोगों की मौत हुई है। उनके लिए प्रशासन की तरफ से जो संभव हो गया, वो मदद की जाएगी।

जांच में पता चला है कि ड्राइवर मुलायम ड्रिंक किए हुए था। उसे हल्की चोट आई है। फिलहाल, पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *