Crime News

लखनऊ में बीच सड़क लहराई पिस्तौल: शूटिंग चैंपियन ने कैब ड्राइवर पर तानी पिस्टल, गिरफ्तार

Share News
4 / 100

लखनऊ में शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत चुके युवक की दबंगई सामने आई है। मामूली कहासुनी पर SUV सवार युवक ने कैब ड्राइवर पर पिस्टल तान दी। उसे बंदूक के बट से भी मारा। इस दौरान सड़क पर भीड़ लग गई। घटना गोमती नगर के वेब मॉल के पास की है। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, SUV कार चलाने वाले व्यक्ति का नाम विनोद मिश्रा है। वह नेशनल मास्टर शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीत चुका है। वह 10 मीटर एयर पिस्टल कंपीटिशन का भी विनर रहा है। सोमवार को दोपहर वह अपनी SUV से वेब मॉल की तरफ जा रहा था। तभी उसकी कार से एक दूसरी वैगन आर कार टच कर गई।

इसी बात को लेकर विनोद मिश्रा ने आपा खो दिया और कैब ड्राइवर पर खुलेआम पिस्टल तान दी। इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई और कई लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि विनोद मिश्रा न सिर्फ पिस्टल तान देता है बल्कि कैब ड्राइवर पर बट से भी हमला करता है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और कुछ ही देर के बाद आरोपी विनोद मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *