Dailynews

कानपुर : युवती ने दरोगा को जड़े थप्पड़, चेकिंग के दौरान रोकने पर बच्चा समेत गिर गई थी युवती

Share News
4 / 100

कानपुर, चेकिंग के दौरान एक महिला पुलिस से भिड़ गई। उसने चौकी इंचार्ज को थप्पड़ मार दिया। युवती का आरोप है कि स्कूटी को चेकिंग के लिए रोका, तो गाड़ी समेत जमीन पर गिर गई। उसका बच्चा भी घायल हो गया। अब एसीपी के आदेश पर थानेदार ने जांच शुरू की है।

गंगा बैराज पर रविवार को भारी भीड़ रहती है। इस दौरान कोहना थाने की गंगा बैराज चौकी इंचार्ज पवन सिंह फोर्स के साथ चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान बगैर नंबर की स्कूटी सवार महिलाओं को रोकने के दौरान वह गिर पड़ीं। इससे स्कूटी में आगे खड़ा महिला का बच्चा चोटिल हो गया।

इससे आवेश में आई महिला दरोगा से भिड़ गई और ताबड़तोड़ दो-चार थप्पड़ जड़ दिए। साथ ही महिला बोली- थाने चल तुझे बताती हूं। मेरे बच्चे को गिरा दिया…। इससे दरोगा दहशत में आ गया। दरोगा के साथ मौजूद पुलिस फोर्स भी पीछे हट गई। दूसरी ओर, वहां मौजूद लोगों ने दरोगा का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

दरोगा ने युवती को रोकने का प्रयास किया, लेकिन स्कूटी सवार युवती दरोगा से बोली- थाने चल तुझे बताती हूं। इसके बाद वहां से निकल गई। सूचना पर कोहना थाना प्रभारी और एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार जांच करने मौके पर पहुंचे।

एसीपी ने बताया कि CCTV फुटेज और वायरल वीडियो के आधार पर युवती की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। अगर दरोगा तहरीर देंगे तो सरकारी काम में बाधा, मारपीट समेत अन्य गंभीर धाराओं में युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *