Dailynews

अलीगढ़  : ज्ञानवापी को मंदिर बताने पर रूबी को मिली धमकी

Share News
4 / 100

अलीगढ़ हिंदू देवी-देवताओं की पूजा अर्चना करने वाली मुस्लिम महिला रूबी आसिफ खान को जान से मारने की धमकी मिली है। हाल ही में उन्होंने बयारन जारी किया था और ज्ञानवापी को मंदिर बताया था। जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। रूबी को धमकाने वाले आरोपी सिर्फ उस तक ही सीमित नहीं हैं।

आरोपियों ने धमकी भरे पत्र में रूबी के साथ ही सीएम योगी को भी जान से मारने की बात कही है। आरोपियों ने चिठ्‌ठी में लिखा है कि रूबी आसिफ खान, तू राम मंदिर बनने की बहुत खुशी मना रही है। तेरे योगी ने वहां मस्जिद को तुड़वाकर मंदिर बना दिया है। तेरे योगी को भी जल्द मार देंगे और तुझे भी मार देंगे। जिसके बाद रूबी ने थाने में तहरीर दी है।

खूनी चिठ्‌ठी फेंक कर गए आरोपी

ज्ञापवापी में हिंदुओं को पूजा का अधिकार मिलने के बाद रूबी ने बयान जारी किया था। अपने बयान में रूबी ने कहा था कि ज्ञानवापी मंदिर है और इसे हिंदुओं को सौंप देना चाहिए। इसके बाद ही उसे धमकी भरा पत्र भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है।

आरोपियों ने खूनी चिठ्‌ठी फेंकी है और उसमें पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद पूरा परिवार घबराया हुआ है। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर रोरावर पुलिस समेत सीओ प्रथम व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं, जिससे आरोपी का पता लगाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *