Crime News

दबंगों ने अगवा कर किया गैंगरेप, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

Share News
4 / 100

छपरा. पहले बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश और फिर थाने में शिकायत करने पर मां के साथ गैंगरेप. यह बड़ा मामला छपरा के रिविलगंज से सामने आया है जहां एक दलित महिला के साथ गांव के ही कुछ दबंगों ने अगवा कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले महिला के बेटी के साथ गांव के दबंगो ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था जिसकी शिकायत थाने में की गई थी.

लेकिन, पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की और जब महिला दबंगों द्वारा धमकी देने की शिकायत करने थाना में पहुंची तो थाना से निकलते ही महिला को अगवा कर लिया गया और नशा देकर सिवान जिले के दरौंदा ले जाया गया जहां उसके साथ पहले गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया और बुरी तरह से टॉर्चर किया गया. महिला को मारा समझ कर दबंग फेंक कर भाग गए.

संदेह के दायरे में रिविलगंज थाने की भूमिका

हालांकि महिला जीवित थी और उसे परिजन लेकर छपरा आए जहां फिर से थाने में शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की. इस मामले की सूचना मिलते ही एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है और कहा है कि महिला को न्याय मिलेगा. पीड़ित महिला फिलहाल सदर अस्पताल में भर्ती हैं. इस पूरे मामले में रिविलगंज थाने की भूमिका संदेह के दायरे में है.

SP बोले- दोषी को बख्शा नहीं जाएगा

हालांकि सारण के एसपी गौरव मंगला ने कहा है कि इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. सदर अस्पताल में भर्ती महिला का बयान दर्ज करने पहुंचे थाना अध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि महिला के बेटी के छेड़खानी की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही है और शिकायत दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में भी पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी फिलहाल महिला का बयान दर्ज कराया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *