Live News

KHURJA NEWS : भीषण गर्मी में बिजली कटौती बनी आफत

Share News
1 / 100

 खुर्जा। शहर से लेकर देहात तक भीषण गर्मी के दौरान भी बिजली कटौती से लोगों को राहत नहीं मिल रही है। नगर के साथ देहात क्षेत्रों में भी बिजली की अघोषित कटौती लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है। नगर क्षेत्र में मरम्मत, तार बदलने के दौरान होने वाली कटौती से लोग परेशान हैं।

भीषण गर्मी बिजली कटौती लोगों की गर्मी को और बढ़ा रही है। शहर समेत जिले के विभिन्न क्षेत्रों में फीडर को अलग करने, जर्जर तार बदलने, नई लाइन बिछाने के दौरान बिजली आपूर्ति प्रभावित रहती है। शनिवार को जिलेभर में भीषण गर्मी के दौरान भी बिजली कटौती बदस्तूर जारी रहने के कारण लोगों को परेशानी हुई।  खुर्जा के कई इलाकों से बिजली गायब है। भीषण गर्मी के कारण लोग बेहाल हो रहे हैं। समय पर समय बढ़ रहा है लेकिन विद्युत व्यवस्था की स्थिति के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल रही। पहले कहा गया सुबह 10:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। उसके बाद थोड़ी देर, थोड़ी देर, थोड़ी देर करते-करते रात के 8:00 बज गए। करीब 14 घंटे बीत जाने के बाद भी लाइट नहीं आई। परेशान लोग सरकारी नलों से पानी भर भर कर घर ले जा रहे हैं। भीषण गर्मी के कारण लोग सड़कों और छतों पर पड़े हैं।

लोगों को बिजली की अघोषित कटौती से परेशान होना पड़ा। लोगों का आरोप है कि दिन के साथ रात में भी अघोषित कटौती की जा रही है। जिसके चलते लोग परेशान हैं। गांव रसूलपुर निवासी जय सिंह ने बताया कि छह घंटे से अधिक की अघोषित कटौती के कारण परेशानी हो रही है। बिजली सप्लाई की स्थिति में सुधार नहीं हो रहा है। जिसके चलते खेतों में सिंचाई के लिए देर-सवेर ही जाना पड़ रहा है। खुर्जा के अधिकतर मोहल्लो में विधुत कटौती से लोग परेशान है लेकिन जिम्मेदार अफसर ध्यान ही नहीं दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *